Apple Keypad Phone Price In India: अब सबके पास iPhone होगा !

Apple Keypad Phone Price In India: नमस्कार मोबाइल प्रेमियों, आप कैसे हैं? मैं आशा करता हूँ कि तुम ठीक हो। आज, हम आपको Apple के नए Apple Keypad Phone बिस्तरित जानकारी देने केलिए आया हे। ऐप्पल कॉर्प्स ने अपने मूल्यवान ग्राहकों के लिए एक फ्लैगशिप डिवाइस तैयार किया है, जिसे Apple iDot Keypad Phone 5G के नाम से जाना जाता है। यह शानदार मोबाइल फोन जल्द ही रिलीज होने वाला है।

वर्तमान में, कई स्मार्टफोन उत्साही अपने उत्पादों में उन्नत और टिकाऊ तकनीक के उपयोग के लिए ऐप्पल ब्रांड को पसंद करते हैं। Apple बाज़ार में सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड है। इसी तरह, Apple Keypad Phone में शक्तिशाली तकनीक और उपयोगकर्ता के अनुकूल कीपैड है | जो उपयोगकर्ताओं के लिए बहुत आराम प्रदान करता है। अधिक जानकारी के लिए, बस नीचे स्क्रॉल करते रहें।

Apple Keypad Phone Price In India – Release Date

जैसा कि पहले बताया गया है, यह Apple डिवाइस का एक नया स्मार्टफोन आने बाला है | लेकिन इसकी रिलीज़ डेट अभी तक आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं की गई है। हालाँकि, हमें उम्मीद करते है कि यह जल्द ही बाज़ार में आ जाएगा। खूबसूरत Apple Keypad Phone 4G और 5G की अपेक्षित रिलीज की तारीख मई 2024 है। एक बार कंपनी आधिकारिक घोषणा कर देगी, हम अपनी वेबसाइट को नवीनतम जानकारी के साथ अपडेट करना सुनिश्चित करेंगे।

Apple Keypad Phone Price In India

Apple Keypad Phone Price In India – Specs

  • Apple IDT specification
  • Body type aluminum and plastic
  • Networks 2G, 3G, 4G (5G Expected)
  • SIM Single SIM Support
  • Display 3.4-inch HD display (7.1 cm)
  • Storage / RAM 16 GB, RAM unspecified
  • Rear camera not available
  • Front camera 5 megapixels
  • Battery 1100 mAh removable
  • Port Type – C
  • Bluetooth yes
  • Operating system iOS
  • 3.5mm jack yes
  • Weight 100 grams

Apple Keypad Phone Price In India – Full Specifications

Display: इस शानदार ऐप्पल कीपैड डिवाइस में 3.5 इंच की एचडी स्क्रीन होगी, जो इस गैजेट की एक असाधारण विशेषता है। विशेष रूप से, ऐप्पल फोन विश्व स्तर पर एचडी स्क्रीन वाला एकमात्र कीपैड मोबाइल है। इसका मतलब है कि ग्राहक इस डिवाइस पर हाई-डेफिनिशन सामग्री का आनंद ले सकते हैं। इसके अतिरिक्त, फोन सामने की तरफ एक सेल्फी कैमरे से सुसज्जित है, जो इसके फीचर्स में एक विशेष स्पर्श जोड़ता है।

Battery: जब बैटरी की बात आती है, तो आगामी ऐप्पल फ्लैगशिप में 1100 एमएएच की गैर-हटाने योग्य बैटरी होगी। यह शक्तिशाली बैटरी फोन को पूरे एक सप्ताह तक सक्रिय रखने के लिए डिज़ाइन की गई है। टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट को शामिल करने से इस प्रभावशाली बैटरी को चार्ज करना सुविधाजनक हो गया है।

Camera: जब फोटोग्राफी की बात आती है, तो Apple फोन आपको 5-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरे का उपयोग करके सेल्फी खींचने की सुविधा देता है। इसके अतिरिक्त, आप Apple Keypad Phone के फ्रंट कैमरे का उपयोग करके फेस कॉलिंग में संलग्न हो सकते हैं। दुर्भाग्य से, अब तक, Apple ने इस डिवाइस के लिए अन्य कैमरा फ़ंक्शंस का खुलासा नहीं किया है।

Storage: Apple Keypad Phone 5G 16GB इंटरनल स्टोरेज (ROM) के साथ आता है। इस आईडॉट कीपैड फोन की मेमोरी विस्तार योग्य है, जिससे आपको बिना किसी सीमा के पर्याप्त जगह मिलती है।

Connectivity: Apple का नया डिवाइस डुअल सिम कार्यक्षमता का समर्थन करता है, और दोनों सिम GSM, 3G, HSPA+, LTE और 4G प्रौद्योगिकियों के साथ संगत हैं। इसके अतिरिक्त, यह 5G, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPRS जैसे अन्य कनेक्टिविटी विकल्प भी प्रदान करता है।

Apple Keypad Phone Price

Apple Keypad Phone डिवाइस की आधिकारिक कीमत की अभी पुष्टि नहीं की गई है। हालाँकि, इस जानकारी में, हम Apple Keypad Phone के लिए अनुमानित मूल्य सीमा प्रदान करते हैं, जो 10,000 रुपये से 15,000 रुपये के बीच होने की उम्मीद है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि Apple उत्पादों की कीमत उनके ब्रांड मूल्य के कारण अधिक होती है। नीचे कुछ देशों के लिए अपेक्षित कीमतें दी गई हैं, जिनमें फ्लिपकार्ट पर ऐप्पल आईडॉट कीपैड फोन की कीमत भी शामिल है।

CountryPrice (expected)
Apple Keypad Phone Price In India ₹14473.67
Apple Keypad Phone price in the USA$174 USD
Apple Keypad Phone price in Australia239 Australian Dollar
Apple Keypad Phone price in Canada221 Canadian Dollar
Apple Keypad Phone price in the UK128 Pound sterling
Apple Keypad Phone price in Euro153 Euro
Apple Keypad Phone price in UAE639 AED
Apple Keypad Phone price in Singapore233 Singapore Dollar
Apple Keypad Phone price in Pakistan30707 PKR
Apple Keypad Phone price in Bangladesh14957 BDT

Conclusion

अंत में, हमें विश्वास है कि अब आपको Apple के नएApple Keypad Phone की अच्छी समझ हो गई है। यदि इस प्रभावशाली हैंडसेट के बारे में आपके कोई प्रश्न हैं, तो बेझिझक यहां एक टिप्पणी छोड़ें। हम आपके प्रश्नों का यथाशीघ्र समाधान करने की पूरी कोशिश करेंगे।

Also Read:

Leave a Comment