Anjali Arora Net Worth In Rupees 2024: बॉलीवुड एक्टर्स भी इसके आगे फीकी हे..!

Anjali Arora Net Worth In Rupees 2024: अंजलि अरोड़ा एक अभिनेत्री और मॉडल के रूप में मशहूर हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टिकटॉक पर लिप-सिंक वीडियो बनाकर की। उनकी आकर्षक उपस्थिति और असाधारण प्रतिभा ने उन्हें एक व्यापक और प्रसिद्ध जीवनशैली हासिल करने के लिए प्रेरित किया। उनकी बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए, कई लोग उनकी वित्तीय स्थिति के बारे में जानने में रुचि रखते हैं। इस पोस्ट में, हम अंजलि अरोड़ा की कुल संपत्ति (Anjali Arora Net Worth), उनकी मासिक कमाई और अन्य महत्वपूर्ण संपत्तियों पर चर्चा करेंगे।

Anjali Arora Net Worth In Rupees 2024

Anjali Arora Net Worth In Rupees 2024

Anjali Arora ने अपनी उल्लेखनीय प्रतिभा और आकर्षक उपस्थिति की बदौलत अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी फॉलोअर्स हासिल कर लिए हैं। आकर्षक कंटेंट बनाने की उनकी प्रतिबद्धता और अभिनय में उनका कौशल वास्तव में प्रशंसा के पात्र हैं।

अंजलि की अनुमानित कुल संपत्ति $1 मिलियन है, जो लगभग रु. 8 करोड़ | इस गणना में YouTube, ब्रांड सहयोग और संगीत वीडियो जैसे विभिन्न स्रोतों से हुई कमाई शामिल है। इस वित्तीय स्थिति के साथ, वह भारत में सबसे सफल सोशल मीडिया प्रभावशाली लोगों में से एक के रूप में पहचानी जाती है।

Anjali Arora Income Source

Anjali Arora विभिन्न चैनलों से कमाई करती हैं, और उनकी मासिक आय अनुमानित 5 लाख है, मुख्य रूप से उनकी बढ़ती इंटरनेट लोकप्रियता के कारण। उनकी अधिकांश कमाई Google AdSense और संगीत वीडियो में उनकी भागीदारी से आती है।

Anjali Arora Net Worth In Rupees 2024
Anjali Arora Net Worth In Rupees 2024

उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, अंजलि एक प्रायोजित इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 5.5 लाख रुपये चार्ज करती हैं । Every Sponsored Story के लिए 2.5 लाख रु. एक इंस्टाग्राम वीडियो के लिए 12 लाख। विशेष रूप से, उनका यूट्यूब चैनल लगभग 1.5 लाख का योगदान देता है। कुल मिलाकर, अंजलि अरोड़ा का वार्षिक वेतन 80 लाख, रुपये से अधिक है, जिसमें उसके सभी आय स्रोत शामिल हैं।

Anjali Arora Wiki

Anjali Arora एक प्रसिद्ध Content Creator, ने अपनी प्रतिभा और आकर्षक व्यक्तित्व के माध्यम से एक मजबूत प्रशंसक आधार बनाया है। जब “कच्चा बादाम” गाने पर उनका डांस वीडियो इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, तो उन्होंने व्यापक ध्यान आकर्षित किया।

Anjali Arora Net Worth In Rupees 2024
Name Anjali Arora
Birth Date and AgeNovember 03, 1999; 24 years
BirthplaceDelhi, India
ResidenceDelhi, India
EducationDelhi Public School, DelhiDelhi University, Delhi
DebutShort dance video on TikTok
Most Popular AppearanceDance video on Kacha BadamActing in Punjabi music video Temporary PyarLock Upp Season 1
AccoladesPopular Face of the Year, Star Eminence Awards (2022)
Highlight’s

Anjali Arora Personal Life

Anjali Arora का जन्म 03 नवंबर 1999 को दिल्ली, भारत में हुआ था। वह अपने माता-पिता, अश्विनी अरोड़ा और बबीता अरोड़ा, साथ ही अपने भाई वंश अरोड़ा के साथ रहती हैं। इसके अतिरिक्त, उनके पास एक पालतू कुत्ता है जो अक्सर उनकी सोशल मीडिया तस्वीरों में दिखाई देता है।

अंजलि ने दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई करने से पहले अपनी प्राथमिक और माध्यमिक शिक्षा दिल्ली पब्लिक स्कूल से पूरी की। उन्होंने अभिनय और मॉडलिंग में शुरुआती रुचि दिखाई और अपने स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रमों में सक्रिय रूप से भाग लिया।

कहा जाता है कि अंजलि साथी डिजिटल कंटेंट क्रिएटर आकाश संसनवाल के साथ रिश्ते में हैं। वे अक्सर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के लिए सामग्री पर सहयोग करते हैं। अपने कंटेंट निर्माण प्रयासों के अलावा, अंजलि को Traveling का शौक है और वह एक उत्साही पशु प्रेमी है। उनका मनमोहक स्वभाव और खूबसूरत व्यक्तित्व उनके इंस्टाग्राम रील्स में स्पष्ट है।

Anjali Arora Viral MMS Video Download Link
Anjali Arora Net Worth In Rupees 2024

अंजलि अरोरा का वायरल वीडियो इंटरनेट बहुत ज्यादा ट्रैंड कर रहा हे | गूगल पर बहुत लोग Anjali Arora Viral MMS Video Donwload Link सर्च कर रहा हे | अगर अपने अभी तक अंजलि अरोरा के वायरल वीडियो नई देखा हे, तो हमने हमारे टेलीग्राम ग्रुप में पूरा वीडियो अपलोड कर दिया हे | आप हमारे टेलीग्राम ग्रुप ज्वाइन करके वीडियो देख सकते हो |

Also Read:

Leave a Comment