Watchman Web Series Actress Name: “Watchman” वेब सीरीज़ की कास्ट नाम और फोटो…

Watchman Web Series Actress Name: “वॉचमैन” उल्लू ओरिजिनल्स द्वारा बनाई गई एक वेब श्रृंखला है, जिसका प्रीमियर 31 जनवरी, 2023 को हुआ था। यह शो एक समाज के चौकीदार के विनोदी और नाटकीय अनुभवों पर केंद्रित है। प्रसिद्ध अभिनेत्री प्रिया गमरे मुख्य भूमिका में हैं, उनके साथ तान्या चटर्जी और अरीता पॉल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। आजके इस पोस्ट मैं हम Watchman Web Series Actress Name के बारे में जानकारी प्रदान करेंगे, अधिक जानकारी के लिए आप आगे देख सकते हैं।

Watchman Web Series Storyline

Watchman Web Series Actress Name

वेब सीरीज़ की शुरुआत एक प्रतिष्ठित इमारत में अमित नाम के नवनियुक्त चौकीदार से होती है। समय के साथ, वह इमारत में रहने वाली तीन आकर्षक महिलाओं से परिचित हो जाता है। अमित इन महिलाओं को अपने वासना के जाल में फंसाने के लिए एक चालाक योजना तैयार करता है।

Watchman Web Series Actress Name

हमने Watchman Web Series Actress Name की पूरी सूची निचे प्रदान किया हैं।

Watchman Web Series Actress Name
Watchman Web Series Actress Name

1. Watchman Web Series Cast – Priya Gamre

प्रिया गमरे एक प्रसिद्ध मराठी अभिनेत्री हैं जो फिल्मों और वेब श्रृंखला दोनों में अपने काम के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने 2009 में फिल्म “1 नवरा 3 बायका” से अपने करियर की शुरुआत की और तब से “अग्निपरीक्षा” (2010), “मुक्कम पोस्ट धनोरी” (2014), “यमदास” (2014), “ब्लैक” जैसी कई फिल्मों में दिखाई दीं। होम” (2015), “मेड इन महाराष्ट्र” (2016), और “धोबी की दुल्हन प्यारी है” (2022)। हालाँकि, यह “रिलेशनशिप काउंसलर पार्ट 1, 2” (2021), “गाछी पार्ट 1, 2” (2022), “चारसुख मजबूरी” (2022), “चारसुख माँ देवरानी बेटी जेठानी” (भाग 1, 2) और “मटकी” (2022) जैसी वेब सीरीज़ में उनका बोल्ड किरदार था। जिसने उन्हें व्यापक प्रशंसा दिलाई। उन्हें हाल ही में वॉचमैन वेब श्रृंखला में एक भूमिका मिली, जहां उन्होंने ममता मैडम नाम का किरदार निभाया है।

2. Watchman Web Series Cast – Taniya Chatterjee

Watchman की आकर्षक अभिनेत्री तान्या चटर्जी बंगाली और हिंदी फिल्मों के साथ-साथ वेब श्रृंखला में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं। उल्लू ओरिजिनल की वेब सीरीज़ “कसक” और “गंदी बात सीज़न 4” में उनकी उपस्थिति के बाद उन्हें पहचान मिली। इसके अतिरिक्त, उन्हें “जाल,” “फ़्लिज़,” और “कूकू” जैसी कई अन्य वेब श्रृंखलाओं में दिखाया गया है।

3. Watchman Web Series Cast – Aritaa Paul

अरीता पॉल एक भारतीय मॉडल, अभिनेत्री और गायिका हैं, जो 2020 से भारतीय मनोरंजन उद्योग में शामिल हैं। उन्हें वयस्क इरोटिका वेब श्रृंखला में उनकी साहसी भूमिकाओं के लिए पहचाना जाता है। इसके अतिरिक्त, अरीता पॉल एक प्रतिभाशाली गायिका हैं और इस साल के अंत में एक संगीत एल्बम जारी करने की योजना बना रही हैं। अपने पदार्पण के बाद से, उन्हें कई वेब श्रृंखलाओं और वयस्क फिल्मों में दिखाया गया है, जहां उन्होंने कामुकता और कामुकता के खुले विचारों वाले चित्रण के लिए प्रशंसा अर्जित की है। वह हाल ही में Watchman Web Series के कलाकारों में शामिल हुईं, जहां उन्होंने छाया मैडम का किरदार निभाया है।

4. Watchman Web Series Cast – Pihu Kanojia

पीहू कनौजिया ने कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग में अपना करियर शुरू किया। भारतीय वेब श्रृंखला में कदम रखने से पहले उन्होंने कई फोटोशूट और विज्ञापनों में भाग लिया। 2021 में उन्होंने पैसा वेब सीरीज़ से डेब्यू किया। इसके बाद, वह ख्वाहिश हर दीवाने की, चार्मसुख, सुरसुरी-ली और वॉचमैन सहित कई अन्य वेब श्रृंखलाओं में दिखाई दीं।

Pihu Kanojia

Also Read:

Leave a Comment