Lady Doctor Web Series Cast Name And Photo: लेडी डॉक्टर बोल्ड वेब सीरीज पुरा कास्ट…!

Lady Doctor Web Series Cast Name And Photo: इन दिनों बॉलीवुड फिल्मों से कहीं ज्यादा वेब सीरीज बन रही हैं। लोग आजकल फिल्मों के बजाय वेब सीरीज देखना पसंद करते हैं क्योंकि वे सिनेमाघरों में जाने की आवश्यकता के बिना, अपने घर के आराम से अपने मोबाइल फोन के माध्यम से इसे आसानी से ऑनलाइन एक्सेस कर सकते हैं।

यदि आप वेब श्रृंखला देखना पसंद करते हैं, तो आज आपके लिए एक सौगात है क्योंकि हम आपके लिए एक धमाकेदार और साहसी वेब श्रृंखला लेकर आए हैं जिसका आप निश्चित रूप से आनंद लेंगे। इस लेख में, हम आपको इस नई और दिलचस्प वेब श्रृंखला के बारे में सभी विवरण प्रदान करेंगे।

यदि आप कुछ वेब सीरीज मनोरंजन के मूड में हैं, तो यह लेख आपके लिए बिल्कुल सही है। आइए बिना किसी देरी के सीधे गोता लगाएँ।

Lady Doctor Web Series

Lady Doctor” भारत की एक वेब श्रृंखला है जिसका प्रीमियर 30 जनवरी, 2022 को प्राइम शॉट चैनल पर हुआ था। यह एक युवा महिला की कहानी है जो एकादशी के दिन डॉक्टर होने का नाटक करती है। मुख्य भूमिका प्रतिभाशाली अभिनेत्री साइना खत्री ने निभाई है।

श्रृंखला में कई अंतरंग दृश्यों के साथ परिपक्व सामग्री शामिल है, इसलिए यह 18 वर्ष और उससे अधिक उम्र के दर्शकों के लिए है।

Lady Doctor Web Series Cast Name And Photo

Lady Doctor Web Series Details

TitleLady Doctor Web Series Cast
DirectorUpdate Soon
DistributorPrime Shots
CountryIndia
LanguageHindi
GenresDrama, Romance, Adults, Erotic, 18+
Release DatesJanuary 30, 2023
Lady Doctor Web Series Cast Name And Photo

Lady Doctor Web Series Cast Name And Photo

Lady Doctor Web Series एक काल्पनिक वेब श्रृंखला है जो एक लड़की के इर्द-गिर्द केंद्रित है जो एक डॉक्टर की पहचान रखती है। मुख्य भूमिका लोकप्रिय अभिनेत्री Shyana Khatri ने निभाई है। श्रृंखला उनके चरित्र पर केंद्रित है, जो कहानी में एक डॉक्टर की भूमिका निभाता है।

Lady Doctor Web Series Cast Name And Photo

Lady Doctor Web Series Cast – Shyana Khatri

Shyana Khatri, एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल, वयस्क और उत्तेजक वेब श्रृंखला में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं। वह कई पंजाबी संगीत वीडियो में भी दिखाई दी हैं। MX Player Series “Badchalan” में अभिनय करने के बाद उनकी प्रसिद्धि आसमान छू गई। Shyana Khatri इंस्टाग्राम पर अपनी मजबूत उपस्थिति बनाए रखती हैं, जहां उनके लाखों फॉलोअर्स हैं।

Lady Doctor Web Series Cast Name And Photo

Lady Doctor Web Series Story

Lady Doctor Web Series की कहानी साहसी और गहन है, रोमांस और ड्रामा से भरपूर है। यह एक ऐसी लड़की की यात्रा है जो धन की इच्छा रखती है और एक डॉक्टर का रूप धारण करने का फैसला करती है। एक दिन, एक ऐसे रोगी की देखभाल करते समय, जो चलने-फिरने में असमर्थ है, रोगी कुछ अनुचित अनुरोध करता है।

Lady Doctor Web Series Cast Name And Photo

Lady Doctor Release Date

“लेडी डॉक्टर” वेब सीरीज़ का प्रीमियर 30 जनवरी, 2023 को भारत के प्रमुख वेब सीरीज़ स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म प्राइम शॉर्ट्स पर हुआ। यह हिंदी भाषा में उपलब्ध है और इसमें कई एपिसोड हैं, जिनमें से प्रत्येक 30 से 40 मिनट के बीच चलता है।

Also Read:

Leave a Comment