Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out In Hindi

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out In Hindi: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। फिल्म का गाना ‘लाल पीली अखियां’ हाल ही में रिलीज हुआ था और अब ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ट्रेलर आउट’ नाम से ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में रोमांस और कॉमेडी का मिश्रण दिखाया गया है और खास बात यह है कि कृति एक रोबोट की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out In Hindi

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ फिल्म का ट्रेलर शाहिद और कृति के एक रोमांटिक सीन के साथ शुरू होता है। इस सीन में शाहिद ने कृति की जमकर तारीफ की और ट्रेलर में दोनों के बीच अंतरंग पल भी शामिल हैं। हालाँकि, एक आश्चर्यजनक मोड़ सामने आता है जब यह पता चलता है कि कृति का किरदार कोई साधारण लड़की नहीं बल्कि सिफ्रा नाम की एक रोबोट है।

ट्रेलर में शाहिद को सिफरा को प्रपोज करते हुए दिखाया गया है, जो एक इंसान और रोबोट के बीच प्रेम कहानी की शुरुआत है। दर्शक इस अनोखी प्रेम कहानी में आगे आने वाले ट्विस्ट को लेकर हैरान हैं और उन्हें 9 फरवरी को इसका पता चल सकता है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out In Hindi
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out In Hindi

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer

Starcast of ‘Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya’

फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में कृति और शाहिद के अलावा धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया की भी अहम भूमिका होगी। फिल्म का निर्देशन अमित जोशी और आराधना साह ने किया है और यह 9 फरवरी को रिलीज होने वाली है. दर्शक ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में कृति और शाहिद के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पिछले साल शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ रिलीज हुई थी। जबकि कृति सेनन फिल्म ‘आदिपुरुष’ से दर्शकों के सामने आई थीं। अब कृति और शाहिद ‘Teri Baton Mein Aisa Uljha Jiya’ फिल्म में पहली बार स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer Out In Hindi” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment