Rashmika Mandanna Net Income: घर, गाड़ियाँ, प्रेमी…!

Rashmika Mandanna Net Income: आपने शायद फिल्मों में बहुत से अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को देखा होगा और आपने सुना होगा कि ये सेलिब्रिटी बहुत पैसा कमाते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं कि लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना फिल्म इंडस्ट्री (Rashmika Mandanna Net Income) में कितना पैसा कमाती हैं।

यदि आप फिल्मों का अनुसरण करते हैं, तो आपने शायद रश्मिका मंदाना के बारे में सुना होगा और उन्हें हालिया हिट फिल्म पुष्पा में देखा होगा। कई प्रशंसक रश्मिका मंदाना की आय के बारे में उत्सुक हैं, इसलिए इस लेख में, हम उनकी कमाई के बारे में विवरण साझा करेंगे और रश्मिका मंदाना की कुल संपत्ति जैसे अन्य पहलुओं को भी कवर करेंगे।

Rashmika Mandanna Net Income

रश्मिका मंदाना अपने अभिनय और मॉडलिंग के लिए प्रसिद्ध हैं और वह अपनी अधिकांश आय अभिनय, सोशल मीडिया पर ब्रांड प्रमोशन और मॉडलिंग के माध्यम से अर्जित करती हैं। रिपोर्ट्स बताती हैं कि वह प्रति माह 60 से 70 लाख रुपये के बीच कमाती हैं। सालाना उनकी कमाई लगभग 8 करोड़ रुपये होने का अनुमान है। Rashmika Mandanna Net Worth के बारे में बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार इनकी Net Worth लगभग 45 करोड़ के आस पास में हैं।

Rashmika Mandanna Instagram Income

रश्मिका मंदाना इंस्टाग्राम पर अत्यधिक सक्रिय हैं, नियमित रूप से अपने दर्शकों के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। वर्तमान में, प्लेटफॉर्म पर उनके 40 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। इंस्टाग्राम पर ब्रांड डील के लिए, रश्मिका लगभग 15 से 20 लाख रुपये चार्ज करती हैं, जिससे उनकी इंस्टाग्राम गतिविधियों से 30 से 40 लाख रुपये की मासिक आय होती है।

Highlight’s

Rashmika Mandanna कौन हैं ?

रश्मिका मंदाना एक प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिनका जन्म 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक में हुआ था। उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में काम किया है। रश्मिका ने 2016 में कन्नड़ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

अपने डेब्यू के बाद, रश्मिका मंदाना को कई सफल दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने का अवसर मिला, जिससे उन्हें अपने अभिनय के लिए प्रशंसा और पुरस्कार मिले। आप उन्हें बॉक्स ऑफिस पर हिट फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ में मुख्य भूमिका के रूप में पहचान सकते हैं।

Rashmika Mandanna Net Income
Real NameRashmika Mandanna
ProfessionActress, Model, Influencer
SurnameMandanna
CityKarnataka
ReligionHindu
Born5 April 1996
BirthplaceKarnataka, India
Age27
Instagram40 Million+ Followers
Highlight’s

Rashmika Mandanna Per Movie Charge

रश्मिका मंदाना दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। दुनिया भर में उनकी अविश्वसनीय फैन फॉलोइंग के कारण बॉलीवुड निर्देशकों में दिलचस्पी बढ़ी है जो उन्हें अपनी फिल्मों में लेने के लिए उत्सुक हैं।

जब रश्मिका मंदाना की प्रति फिल्म कमाई की बात आती है, तो रिपोर्ट बताती है कि वह प्रत्येक फिल्म के लिए 4 से 5 करोड़ रुपये तक चार्ज करती हैं। इसने उन्हें दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक बना दिया है।

Rashmika Mandanna Car Collection

रश्मिका मंदाना को कारों का शौक है और उनका कार कलेक्शन उनकी इसी दिलचस्पी को दर्शाता है। रिपोर्ट्स से पता चलता है कि उन्होंने कई लग्जरी गाड़ियों में निवेश किया है। नीचे हमने उन सभी गाड़ियों के बारे में टेबल द्वारा बताया हुआ हैं जो इस समय Rashmika Mandanna Car Collection में शामिल हैं।

Rashmika Mandanna Net Income
Rashmika Mandanna Car CollectionEstimated Price in India (INR)
Toyota Innova₹15 lakh – ₹23 lakh
Audi Q3₹28 lakh – ₹38 lakh
Hyundai Creta₹10 lakh – ₹16 lakh
Mercedes Benz C-Class₹40 lakh – ₹65 lakh
Range Rover Sport₹85 lakh – ₹1.5 crore
Highlight’s

Rashmika Mandanna House

अन्य मशहूर हस्तियों की तरह, रश्मिका मंदाना के पास कई घर हैं और उन्होंने विभिन्न संपत्तियों में निवेश किया है। मीडिया रिपोर्ट्स से पता चलता है कि उनकी भारत के गोवा, हैदराबाद, मुंबई और कूर्ग में संपत्तियां हैं। इसके आलावा Rashmika Mandanna के पास मुंबई में उनका खुद का एक बंगलो भी हैं जिसकी कीमत लगभग 8 करोड़ रुपए की हैं।

Rashmika Mandanna Boyfriend

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार Rashmika Mandanna तेलुगु एक्टर “Dheekshith Shetty” के साथ रिलेशनशिप में हैं और इनका ये रिलेशन काफी पपुराना हैं।

Leave a Comment