Ranveer Singh Upcoming Movie List In Hindi: रणवीर सिंह की आने वाली धांसू फिल्में की लिस्ट…!

Ranveer Singh Upcoming Movie List In Hindi: बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह, जिन्हें इंडस्ट्री में “एनर्जी मशीन” के नाम से भी जाना जाता है, अपनी असीमित ऊर्जा से सभी को मंत्रमुग्ध कर देते हैं। उनके प्रभावशाली काम में कई हिट फिल्में शामिल हैं, जिससे उन्हें एक समर्पित प्रशंसक आधार मिला है। अपने अभिनय कौशल के लिए प्रसिद्ध, उनके प्रशंसक उनके प्रत्येक सिनेमाई प्रयास का उत्सुकता से इंतजार करते हैं।

यदि आप बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के प्रशंसक हैं, तो आप शायद उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे (Ranveer Singh Upcoming Movie List In Hindi)। रणवीर कई वर्षों से बॉलीवुड में एक महत्वपूर्ण उपस्थिति बनाए हुए हैं, उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर हिट फ़िल्में दी हैं। यदि आप उनके काम के प्रशंसक हैं, तो आप 2024 में उनके अगले प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे। आज के लेख में, हम उनकी आने वाली फिल्म के बारे में विस्तार से जानेंगे। अधिक जानने के लिए अंत तक बने रहें।

Ranveer Singh Upcoming Movie List In Hindi

Ranveer Singh Upcoming Movie List In Hindi
Ranveer Singh Upcoming Movie List In Hindi
  • Singham Again
  • Simmba 2
  • Baiju Bawra
  • DON 3
  • Shaktimaan

1. Ranveer Singh Upcoming Movie – Singham Again

Ranveer Singh Upcoming Movie List In Hindi

“सिंघम अगेन” 2024 में रणवीर सिंह की बहुप्रतीक्षित फिल्म है। प्रशंसक इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रोहित शेट्टी की पुलिस यूनिवर्स में यह अतिरिक्त फिल्म, जिसमें “सिम्बा” और “सिंघम” शामिल हैं, में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह शामिल हैं। रिपोर्टों से पता चलता है कि रणवीर सिंह 15 अगस्त, 2024 को रिलीज़ होने वाली “सिंघम अगेन” में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

2. Ranveer Singh Upcoming Movie – Simmba 2

Ranveer Singh Upcoming Movie List In Hindi

रणवीर सिंह की फिल्म “सिम्बा” बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही और इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। इसके सीक्वल “सिम्बा 2” का काफी इंतजार है। रणवीर सिंह ने आधिकारिक तौर पर मई 2022 में सिम्बा ब्रह्मांड की निरंतरता की पुष्टि की। प्रशंसक “सिम्बा 2” की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसके इस साल स्क्रीन पर आने की उम्मीद है।

3. Ranveer Singh Upcoming Movie – Baiju Bawra

Ranveer Singh Upcoming Movie List In Hindi

रणवीर सिंह इससे पहले मशहूर बॉलीवुड फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ काम कर चुके हैं। उन्होंने विवादास्पद फिल्म “पद्मावत” में साथ काम किया, जिसमें आलिया भट्ट ने उनके साथ अभिनय किया। अब, रणवीर सिंह अपने आगामी प्रोजेक्ट “बैजू बावरा” के लिए संजय लीला भंसाली के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें हैं और उम्मीद है कि यह एक और उल्लेखनीय फिल्म होगी।

4. Ranveer Singh Upcoming Movie – DON 3

Ranveer Singh Upcoming Movie List In Hindi

रणवीर सिंह को आगामी फिल्म “डॉन 3” में एक प्रमुख भूमिका मिली है। वह इस किस्त में शाहरुख खान की जगह लेने के लिए तैयार हैं। फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में रणवीर मुख्य किरदार निभाएंगे। प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म “जी ले जरा” के पूरा होने के बाद “डॉन 3” की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। उत्पादन अक्टूबर या सितंबर के आसपास शुरू होने की उम्मीद है। यह फिल्म रणवीर सिंह के लिए काफी महत्व रखती है और उनसे बेहतरीन परफॉर्मेंस की उम्मीद है।

5. Ranveer Singh Upcoming Movie – Shaktimaan

Ranveer Singh Upcoming Movie List In Hindi

नवीनतम समाचार से पता चलता है कि बॉलीवुड के गतिशील स्टार, रणवीर सिंह, प्रतिष्ठित सुपरहीरो शक्तिमान का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। तमिल सिनेमा में अपने काम के लिए जाने जाने वाले निर्देशक बेसिल जोसेफ, भारतीय सुपरहीरो शक्तिमान पर आधारित एक सुपरहीरो फ्रेंचाइजी बनाने के लिए सोनी पिक्चर्स के साथ सहयोग कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर सिंह इस समय सुपरहीरो की भूमिका निभाने के लिए मीडिया आउटलेट्स से चर्चा कर रहे हैं। पिछले कुछ वर्षों में प्रमुख परियोजनाओं में शामिल होने सहित अपने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, रणवीर सिंह इस रोमांचक अवसर पर विचार कर रहे हैं। प्रशंसक उत्सुकता से आगे के अपडेट का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें फिल्मांकन की शुरुआत और इस बहुप्रतीक्षित परियोजना के स्टार-स्टडेड कलाकारों के बारे में कोई लीक शामिल है।

Also Read:

Leave a Comment