Raj Kundra Viral Video Link: राज कुंद्रा का वायरल वीडियो डाउनलोड करे अभी…!

Raj Kundra Viral Video Link: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपने काम और निजी जिंदगी दोनों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में, उन्हें कानूनी मुद्दों का सामना करना पड़ा और एक वयस्क फिल्म के निर्माण में शामिल होने के कारण गिरफ्तार किया गया, जिससे मीडिया में हलचल मच गई। यह घटना पहली बार नहीं है जब उन्होंने लोगों का ध्यान खींचा हो |

राज कुंद्रा को पिछले साल एक अश्लील फिल्म के निर्माण से जुड़े आरोपों के कारण दो महीने जेल में बिताने पड़े। उस अवधि के बाद उन्हें जमानत दे दी गई, और तब से, उन्होंने मीडिया की सुर्खियों से दूर रहते हुए, कम प्रोफ़ाइल बनाए रखी।

Raj Kundra Viral Video
Raj Kundra Viral Video

बहरहाल, राज कुंद्रा एक बार फिर सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं | उनका एक पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है और खूब शेयर किया जा रहा है | वीडियो में राज कुंद्रा (Raj Kundra Viral Video) यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के सोने के बाद वह अपनी भाभी शमिता शेट्टी के साथ पार्टियों में शामिल होते हैं और वे साथ में अच्छा समय बिताते हैं। राज कुंद्रा की इस बात को सुनकर अब उन्हें सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रॉल किया जा रहा हैं।

कहा मिलेगा Raj Kundra Viral Video

राज कुंद्रा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल (Raj Kundra Viral Video) हो गया है, जिसे लाफ्टरक्लबडेल्ही पेज ने शेयर किया है। इस पुराने वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर राज कुंद्रा की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। पिछले साल एक अश्लील फिल्म के निर्माण के आरोपों के बाद, राज कुंद्रा को अपने पेशेवर जीवन में महत्वपूर्ण चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिससे उनका व्यवसाय काफी प्रभावित हुआ।

Raj Kundra Viral Video Link

Raj Kundra Viral Video – पुराना वीडियो हो रहा हैं Viral

गौरतलब है कि राज कुंद्रा का वायरल वीडियो साल 2016 का है जब वह अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और साली शमिता शेट्टी के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे | शो में अपने समय के दौरान, तीनों ने दर्शकों और कपिल शर्मा के साथ अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के विभिन्न पहलुओं को साझा करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया।

About Raj Kundra

राज कुंद्रा एक ब्रिटिश व्यवसायी और सामयिक अभिनेता हैं। सफलता से उन्हें 198वें सबसे अमीर ब्रिटिश एशियाई के रूप में मान्यता मिली। उनके पिता, बाल कृष्ण कुंद्रा, एक मध्यमवर्गीय व्यवसायी थे, और उनकी माँ, उषा रानी कुंद्रा, उनके बचपन के दौरान एक दुकान सहायक के रूप में काम करती थीं। कुंद्रा ने क्रिकेट और मिश्रित मार्शल आर्ट सहित विभिन्न उद्यमों में निवेश किया है। 2009 में उनकी शादी एक भारतीय अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से हुई।

Raj Kundra Viral Video Link

Raj Kundra Viral Video Controversy

जुलाई 2021 में, राज कुंद्रा को कथित तौर पर अश्लील सामग्री बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आरोपों के बावजूद, वह अभी भी हॉट शॉट्स के मालिक हैं और उन्हें Indian Penal Code (IPC), Information Technology Act, 2000 और Indecent Representation of Women (Prevention) अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ा।

हालाँकि लोगों ने उनके कारावास की सूचना दी, लेकिन केंद्र सरकार ने उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की। इसके बाद, सितंबर 2021 में मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत ने उन्हें जमानत दे दी।

3 नवंबर, 2023 को विवाद पर केंद्रित UT 69  नामक एक फिल्म रिलीज हुई थी। राज कुंद्रा ने जेल में अपने समय के अनुभवों को साझा करते हुए मुख्य भूमिका निभाई।

Also Read:

Leave a Comment