Nidhi Jha Viral Video Link: भोजपुरी एक्टर Nidhi Jha Viral Video, Watch Now…!

Nidhi Jha Viral Video Link: दोस्तों, अगर आप भोजपुरी फिल्में और गाने देखना पसंद करते हैं, तो आप लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री Nidhi Jha से परिचित होंगे। वह अपनी खूबसूरत उपस्थिति और अभिनय कौशल के लिए प्रसिद्ध हैं।

Nidhi Jha ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सफल गानों और फिल्मों में अभिनय किया है, जिससे उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन गई है। दुर्भाग्य से, हाल ही में, वह ऑनलाइन प्रसारित हो रहे कुछ निजी वीडियो के कारण सुर्खियाँ बटोर रही है।

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस Nidhi Jha का एक प्राइवेट बेडरूम वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने खूब ध्यान खींचा है और सुर्खियां बटोर रहा है | एक्ट्रेस के फैंस इस वीडियो को ऑनलाइन खूब सर्च कर रहे हैं |

गौरतलब है कि Nidhi Jha ने भोजपुरी एक्टर यश कुमार से शादी की है, जिन्हें वह काफी समय से डेट कर रही थीं | यदि आप Nidhi Jha और Nidhi Bedroom Video के बारे में अधिक जानकारी जानने में रुचि रखते हैं, तो इस लेख के अंत तक बने रहें, और बिना किसी देरी के इसमें गहराई से उतरें।

Nidhi Jha कौन हैं?

भारतीय अभिनेत्री और मॉडल निधि झा का जन्म 18 अक्टूबर 1988 को बिहार, भारत में हुआ था। उन्हें विभिन्न भोजपुरी फिल्मों और हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं के लिए पहचान मिली। निधि झा ने 2016 की फिल्म गदर से अभिनय की शुरुआत की और 2018 में “गैंगस्टर दुल्हनिया” और “कसम पैदा करने” जैसी सफल फिल्मों में अपनी प्रतिभा दिखाई। इसके अतिरिक्त, वह “बालिका वधू,” “क्राइम पेट्रोल,” “सावधान इंडिया,” और “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” सहित लोकप्रिय शो में दिखाई दीं।

हमारी जांच से पता चला है कि निधि झा ने 18 अक्टूबर को अपना 31वां जन्मदिन मनाया। हालांकि उन्होंने अपनी मां के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उनका जन्म एक सहायक निर्देशक पिता रंजीत झा के घर हुआ था। बड़े होने पर, उनके दो भाई थे जिनका नाम नीरज और तुषार झा था, वह परिवार में एकमात्र लड़की थीं। वह एक प्यारे और सहयोगी परिवार से आती है जो हर स्थिति में उसके साथ खड़ा रहता है।

Full Name  Nidhi Jha
NicknameLuliya
Date of Birth18 October 1988
SchoolA local Private School
ProfessionActress, Model
CategoryWiki
Official Instagram idwww.instagram.com/Nidhijha
Nidhi Jha Viral Video Link
Nidhi Jha Viral Video Link

अगर आप निधि झा के फैन हैं तो आप शायद उनका वायरल वीडियो देखने के लिए उत्सुक होंगे | कई लोग निधि के जरिए इस वीडियो का लिंक (Nidhi Jha Viral Video Link) ढूंढ रहे हैं | अगर आप भी निधि के वायरल वीडियो का लिंक (Nidhi Jha Viral Video Link) ढूंढना चाहते हैं तो आप इसे टेलीग्राम या लिंग पर आसानी से एक्सेस कर सकते हैं।

Nidhi Jha Viral Video Leaked

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा इन दिनों अपने एक प्राइवेट बेडरूम वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं जो तेजी से फैल रहा है। सच्चाई की पुष्टि करते हुए एक्ट्रेस खुद वायरल वीडियो में रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं | उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक बेडरूम वीडियो साझा किया, जिसमें वह बेहद आकर्षक लग रही हैं, जिससे यह तेजी से ऑनलाइन वायरल हो गया।

वीडियो में निधि झा को अपने पति यश के साथ एक होटल के कमरे में कैद किया गया है, क्योंकि वे अपनी शादी के बाद पहली बार इंस्टाग्राम पर लाइव आए हैं और मालदीव में रोमांटिक समय का आनंद ले रहे हैं। दर्शक अभिनेत्री को अपने पति के साथ रोमांटिक पलों का आनंद लेते हुए देखते हैं।

Nidhi Jha Viral Video मैं क्या हैं?

वीडियो में Nidhi अपने पति Yash के साथ मालदीव में हनीमून पर हैं और उन्होंने एक बोल्ड तस्वीर शेयर की है | यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से लोकप्रियता हासिल कर रहा है, जिसमें जोड़े को एक साथ क्वालिटी टाइम का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। बधाई के क्षण में, निधि अपनी गर्दन पर एक लव बाइट के साथ नजर आ रही हैं। यदि आप वायरल वीडियो देखने में रुचि रखते हैं, तो आप इसे टेलीग्राम पर पा सकते हैं।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Nidhi Jha Viral Video Link” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment