Entertenment

New Web Series 2023 List Hindi: सबसे बोल्ड हिंदी वेब सीरीज

New Web Series 2023 List Hindi: ओटीटी प्लेटफार्मों पर अद्भुत शो हैं जो Web Series के प्रशंसकों को वास्तव में खुश करते हैं। लोग मनोरंजन के लिए घर पर इन श्रृंखलाओं का भरपूर आनंद लेते हैं। नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, हॉटस्टार और एमएक्स प्लेयर जैसे प्लेटफार्मों पर, दर्शक हर तरह की Web Series पा सकते हैं – कुछ न कुछ है हर किसी को आनंद लेने के लिए!

आजकल, स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म पर बहुत सारी वेब सीरीज़ आती हैं, और उनमें से कुछ में साहसी और साहसी कहानियाँ होती हैं। लोग वास्तव में इस प्रकार के शो देखना पसंद करते हैं। आइए पाँच बोल्ड वेब सीरीज़ के बारे में बात करते हैं जो आपको ओटीटी प्लेटफार्मों पर मिल सकती हैं (New Web Series 2023 List Hindi)।

New Web Series 2023 List Hindi

Note: ये शो अकेले देखने के लिए बेहतर हैं क्योंकि ये एक विशिष्ट संदर्भ में फिट बैठते हैं और परिवार के साथ देखने के लिए अच्छे नहीं हो सकते हैं।

New Web Series 2023 List Hindi

Mirzapur Web Series

मिर्जापुर (Mirzapur Web Series) ने उद्योग में बड़ी धूम मचा दी और अमेज़ॅन के सबसे लोकप्रिय शो में से एक बन गया। यह वास्तव में प्रसिद्ध है और कई लोगों द्वारा पसंद किया गया है। लेकिन, अगर इसमें ऐसी चीजें हैं जो परिवारों के लिए उपयुक्त नहीं हैं, तो इसे एक साथ देखते समय सावधान रहना महत्वपूर्ण है।

मिर्जापुर के दो सीज़न आ चुके हैं, और लोग तीसरे सीज़न (Mirzapur Web Series Seasons 3) के लिए बहुत उत्साहित हैं। हर कोई इसके आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है। मिर्ज़ापुर में रसिका दुग्गल के अभिनय को बहुत प्रशंसा मिली क्योंकि उन्होंने अपने प्रदर्शन के साथ वास्तव में शक्तिशाली काम किया था।

Mirzapur Web Series

मिर्जापुर का पहला सीज़न 2018 में आया था और इसने काफी हलचल मचाई थी। फिर, 2020 में ‘भौकाल नाम के दूसरे सीज़न ने बहुत ध्यान आकर्षित किया। अब, हर कोई मिर्जापुर सीज़न 3 (Mirzapur Web Series Seasons 3) का इंतज़ार कर रहा है। इसकी रिलीज़ डेट की घोषणा किसी भी समय की जा सकती है।

वॉकमैन वेब सीरीज़ (Walkman Web Series)

यह वॉकमैन वेब सीरीज़ (Walkman Web Series) एक ऐसी महिला के बारे में है जिसकी अपने वॉकमैन से संबंधित एक मजबूत कल्पना है। उसकी ऐसी इच्छाएं हैं जिन्हें उसका पति पूरा नहीं कर सकता है, इसलिए वह संतुष्टि के लिए अन्य पुरुषों की ओर देखती है। आखिरकार, वह अपने भतीजे के साथ जुड़ जाती है। रिधिमा तिवारी ने भूमिका निभाई है मुख्य पात्र। क्या होता है यह देखने के लिए वॉकमैन वेब सीरीज़ (Walkman Web Series) देखें।

वॉकमैन वेब सीरीज़ (Walkman Web Series)

शहद वेब सीरीज़ (Shahad Web Series)

शहद वेब सीरीज़ (Shahad Web Series) एक जीजा और भाभी के इर्द-गिर्द घूमती है। दो भाई हैं, एक की शादी हो जाती है जबकि दूसरा अकेला रहता है और अंततः उसे अपनी भाभी से प्यार हो जाता है। लेकिन चीजें एक अजीब मोड़ लेती हैं जब भाभी उसके प्राइवेट पार्ट को चोट पहुंचाती है और उस पर शहद लगा देती है। यह सामान्य शो से काफी अलग है। आगे क्या होता है यह जानने के लिए हमें इसके रिलीज होने का इंतजार करना होगा।

शहद वेब सीरीज़ (Shahad Web Series)

मॉम एंड डॉटर वेब सीरीज़ (Mom and Daughter Web Series)

मॉम एंड डॉटर वेब सीरीज़ (Mom and Daughter Web Series) में एक बेटी और एक माँ के बारे में है. इस सीरीज में एक दिन मां पार्टी के लिए बाहर जाती है, फिर उसकी बेटी अनन्या कर्तिक नाम के अपने दोस्त को घर पर बुलाने की अनुमति माँ से मांगती है. उस समय वह उस आदमी से प्यार में थी. फिर माँ ने अनुमति दी, लेकिन मॉम एंड डॉटर वेब सीरीज़ (Mom and Daughter Web Series) में बाद में आप देखेंगे कि माँ और कर्तिक एक शारीरिक संबंध में आ जाते हैं. अगला हाल जानने के लिए उल्लू पर सीरीज देखें.

मॉम एंड डॉटर वेब सीरीज़ (Mom and Daughter Web Series)

Also Read:

Admin

Recent Posts

Animal Sequel Animal Park Release Date: बहुति जल्दी आने बाला हे…!

Animal Sequel Animal Park Release Date: रणबीर कपूर की फिल्म "Animal" ने आते ही खूब…

2 days ago

Top 5 Web Series On OTT Hindi: अगर आप ने अभी नई देखा हैं तो देखलो…!

Top 5 Web Series On OTT Hindi: कई बार हम बिना ज्यादा उम्मीद किए कोई…

2 days ago

Lavisha Malik Viral MMS Video: फेमस यूटूबेर “Lavisha Malik” का MMS वायरल…!

Lavisha Malik Viral MMS Video: जब कोई चीज़ सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हो जाती…

3 days ago

Lavisha Malik MMS: लेविशा मलिक का वायरल वीडियो लिंक, Watch Now…!

Lavisha Malik MMS: यदि आप हाल ही में सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं,…

3 days ago

Lavisha Malik Kaun Hai: Lavisha Malik का Net Worth से Viral MMS सब कुछ…!

Lavisha Malik Kaun Hai: लविशा मलिक एक कनाडाई मॉडल और प्रभावशाली व्यक्ति हैं। वह 22g…

3 days ago

Lavisha Malik Viral MMS: 22g ऑटो सेल्स गर्ल का वायरल वीडियो इंटरनेट पर दमल मचा रहा हैं…!

Lavisha Malik Viral MMS: वर्तमान समय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म दुनिया भर में तेजी से…

3 days ago

This website uses cookies.