अंजली अरोरा वीडियो वायरल (Anjali Arora Viral Video) – Tranding News

अंजली अरोरा वीडियो वायरल (Anjali Arora Viral Video): अंजलि अरोड़ा ने ‘कच्चा बादाम‘ गाने का उपयोग करके एक वीडियो बनाने के लिए सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की। फिलहाल वह यूट्यूब पर लोकप्रियता हासिल कर रहे अपने गाने ‘सैयां‘ और हालिया एमएमएस वीडियो विवाद के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं।

अंजलि का दावा है कि एमएमएस वीडियो में दिख रहा व्यक्ति वह नहीं है, उनका कहना है कि कोई उनकी प्रतिष्ठा धूमिल करने का प्रयास कर रहा है। विवाद के बावजूद अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

अंजली अरोरा वीडियो वायरल(Anjali Arora Viral Video)

इस वीडियो में, अंजलि अरोड़ा अपने पिछले कंटेंट की याद दिलाते हुए अपना पिछला स्टाइल दिखाती हैं। इस वायरल वीडियो को अंजलि ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में अंजलि अपने प्रभावशाली डांस मूव्स से अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर रही है, जैसा कि उसने पहले किया था।

23 वर्षीय ने नाइटवियर पहना हुआ है और सोनम कपूर और इमरान खान अभिनीत फिल्म ‘आई हेट लव स्टोरी’ के गाने ‘बहारा’ पर नृत्य कर रही है। अंजलि ने यह वीडियो कुछ घंटे पहले पोस्ट किया था और इसे अब तक 344,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

अंजली अरोरा वीडियो वायरल(Anjali Arora Viral Video)
अंजली अरोरा वीडियो वायरल(Anjali Arora Viral Video)

अंजलि अरोड़ा के वायरल एमएमएस वीडियो ने व्यापक ध्यान आकर्षित किया है, कई लोग सक्रिय रूप से इसका लिंक ढूंढ रहे हैं। लोग विभिन्न इंस्टाग्राम पेजों पर टिप्पणियां छोड़ रहे हैं, लिंक ढूंढने और इसे दूसरों के साथ साझा करने की उत्सुकता व्यक्त कर रहे हैं। इसके अतिरिक्त, कई लोग वीडियो को खोजने और देखने के प्रयास में “Anjali Arora Viral Video MMS” जैसे वाक्यांश दर्ज करके वीडियो को खोजने के लिए Google का उपयोग कर रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद से खोज में वृद्धि हुई है क्योंकि लोग इसकी सामग्री को देखने के लिए उत्सुक हैं।

कुछ दिन पहले, किसी ने अंजलि अरोड़ा का वायरल वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया, जिसे एक घंटे के भीतर लाखों बार देखा गया। यह वीडियो तब से चर्चा का बड़ा विषय बन गया है, जिससे एक बार फिर अंजलि अरोड़ा विवादों के घेरे में आ गई हैं। कई लोगों ने वीडियो को तुरंत डाउनलोड करके सेव कर लिया है, जिससे इसका व्यापक प्रसार हो गया है।

अंजली अरोरा वीडियो वायरल Download

कई इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को अंजलि अरोड़ा के वायरल एमएमएस वीडियो को ऑनलाइन देखने में गहरी रुचि है, और वे “अंजलि अरोड़ा वायरल वीडियो एमएमएस ऑनलाइन” जैसे वाक्यांशों का उपयोग करके इसे Google पर सक्रिय रूप से खोज रहे हैं। वे इंटरनेट पर वीडियो ढूंढने और देखने का प्रयास कर रहे हैं।

आज के डिजिटल युग में, ऐसे उपयोगकर्ता हैं जो वयस्क सामग्री अपलोड करने पर प्रतिबंध के बावजूद, YouTube जैसे प्लेटफ़ॉर्म पर वायरल वीडियो अपलोड करते हैं। हालाँकि, जब ऐसी सामग्री का पता चलता है, तो YouTube तुरंत उसे प्लेटफ़ॉर्म से हटा देता है। हाल ही में, अंजलि अरोड़ा के वायरल वीडियो को भी इसी तरह का सामना करना पड़ा क्योंकि इसे यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और बाद में मंच द्वारा पता चलने पर हटा दिया गया था।

अंजली अरोरा वीडियो वायरल Youtube

जांच करने पर, वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि करने के लिए कोई ठोस सबूत नहीं मिला है, जिससे यह अस्पष्ट हो गया है कि क्या इसमें वास्तव में अंजलि अरोड़ा हैं। हालाँकि, सूत्रों का कहना है कि यह वीडियो आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस जैसी तकनीकों का उपयोग करके अंजलि अरोड़ा के चेहरे का उपयोग करके बनाया गया होगा। वर्तमान युग में, जहां प्रौद्योगिकी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है, एमएमएस या वायरल वीडियो साझा किए जाने के उदाहरण आम हैं। ऐसी ही परिस्थितियाँ अंजलि अरोड़ा के मामले पर भी लागू हो सकती हैं।

अंजली अरोरा वीडियो वायरल Download Now – Click Here

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Anjali Arora Viral Video” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment