Monkey Man Movie Release Date Out: “मंकी मैन” अमीर और गरीब के बीच की गतिशीलता पर केंद्रित है…

Monkey Man Movie Release Date Out: देव पटेल की नई फिल्म Monkey Man का पूर्वावलोकन जारी हो गया है। देव पटेल इसमें सिर्फ अभिनय नहीं कर रहे हैं; वह इसका निर्देशन भी कर रहे हैं | ट्रेलर हिंदी और अंग्रेजी (Monkey Man Movie Release Date Out) दोनों में उपलब्ध है। देव पटेल हॉलीवुड में अपने काम और गुणवत्तापूर्ण फिल्म निर्माण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाने जाते हैं।

इस बार देव पटेल एक्शन से भरपूर भूमिका निभा रहे हैं। वह प्रभावशाली एक्शन सीक्वेंस दे रहे हैं और कहानी दिलचस्प लगती है। ऐसा लगता है कि इसकी सेटिंग भारत में है, जिसमें फिल्म अमीर और गरीब के बीच की गतिशीलता पर केंद्रित है। मंकी मैन फिल्म में देव पटेल का निर्देशन उल्लेखनीय है, उन्होंने कैमरे के पीछे अपनी प्रतिभा से कई लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है। अब बात करते हैं मंकी मैन फिल्म की रिलीज डेट (Monkey Man Movie Release Date Out) की।

Monkey Man Movie Release Date Out

Monkey Man Movie Release Date Out
Monkey Man Movie Release Date Out

मंकी मैन फिल्म की रिलीज डेट (Monkey Man Movie Release Date Out) का ऐलान हो गया है | देव पटेल की आगामी एक्शन थ्रिलर, मंकी मैन 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

प्रारंभ में, देवरा नामक एक अन्य फिल्म उसी तारीख पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया, जिससे मंकी मैन की रिलीज का रास्ता साफ हो गया। देव पटेल, जिन्हें पहले ऑस्कर नामांकन मिल चुका है, इस प्रत्याशित फिल्म का नेतृत्व कर रहे हैं, जो हिंदी और कई अन्य भाषाओं में उपलब्ध होगी। यूनिवर्सल स्टूडियोज़ द्वारा वितरित, मंकी मैन की हॉलीवुड रिलीज़ भी होगी, जो एक प्रमुख प्रोडक्शन के रूप में इसकी स्थिति को मजबूत करेगी।

Monkey Man Movie Plot

मंकी मैन फिल्म में एक्शन के साथ-साथ इमोशंस भी अहम भूमिका निभाएंगे। कहानी देव पटेल के चरित्र पर आधारित है, जिसकी माँ की मृत्यु तब हो गई थी जब वह छोटा था। वह उसके हत्यारे से बदला लेने की तलाश में निकल पड़ता है। इस यात्रा के माध्यम से, उसे गरीबी और अमीरी के बीच भारी असमानताओं का पता चलता है और पता चलता है कि कैसे अमीर लोग गरीबों के संघर्ष को समझे बिना उनका शोषण करते हैं।

Monkey Man Movie Release Date Out

कहानी अपने मूल में एक दुर्जेय खलनायक के साथ सामने आती है, जो ताकत और शक्ति को चित्रित करता है। इसके अतिरिक्त, एक कुश्ती मैच का दृश्य है जहां देव पटेल का चरित्र एक विशिष्ट सफेद बंदर का मुखौटा पहनता है क्योंकि वह युद्ध में शामिल होता है। फिल्म के एक्शन सीक्वेंस जॉन विक जैसी फिल्मों में देखी गई तीव्रता के समान हैं।

Monkey Man Movie Trailer Review

मंकी मैन फिल्म का ट्रेलर शानदार तरीके से रिलीज किया गया है | एक्शन कोरियोग्राफी प्रभावशाली है, और ट्रेलर में सिनेमाई शॉट्स हैं जो देखने में आश्चर्यजनक हैं। देव पटेल का निर्देशन कौशल उम्मीदों से बढ़कर है, विशेषज्ञता का स्तर प्रदर्शित करता है जो अप्रत्याशित था। ट्रेलर में उनकी अभिनय क्षमताएं झलकती हैं, जो उनकी उत्कृष्टता को प्रदर्शित करती हैं, और उनके स्टंट भी उतने ही उल्लेखनीय हैं।

ट्रेलर एक झलक पेश करता है जो एक रोमांचक फिल्म अनुभव का वादा करता है। जबकि हम पूरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, ट्रेलर से यह स्पष्ट है कि मंकी मैन रोमांचक एक्शन और गहन दृश्य देने के लिए तैयार है।

Monkey Man Movie Budget

मंकी मैन फिल्म का बजट काफी अच्छा है। भारतीय सांस्कृतिक चरित्र हनुमानजी पर आधारित, यह फिल्म प्रभावशाली दृश्य प्रभावों का दावा करती नजर आती है, जैसा कि इसके ट्रेलर से पता चलता है। देव पटेल के स्टंट डेविड लीच या सैम हेनरिक जैसे एक्शन नायकों द्वारा किए गए स्टंट की याद दिलाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मंकी मैन का बजट 300 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया है।

Monkey Man Movie Release Date Out

Monkey Man Movie Cast

फिल्म के कलाकारों में देव पटेल, शार्ल्टो कोपले, शोभिता धूलिपाला, ब्राहिम चाहब, पितोबाश, सिकंदर खेर, अदिति कलाकुंटे, विपिन शर्मा, जोसेफ जे.यू. शामिल हैं। टेलर, गीनो ए. सैमुअल, नागेश भोसले, अलोना विकिडानेट्स, पेहान अब्दुल, रेवा मार्चेलिन, अनुप जे. पटेल, दयांगकु जयाना, जेरेमी तोज़ियाक, एंड्रेस लेवी और फहद स्केल्स।

निष्कर्ष

देव पटेल द्वारा निर्देशित एक्शन थ्रिलर “मंकी मैन” का ट्रेलर हिंदी और अंग्रेजी दोनों में जारी किया गया है। यह 5 अप्रैल, 2024 को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में रोमांचक एक्शन, सम्मोहक कहानी और शानदार प्रदर्शन है। देव पटेल का निर्देशन भी प्रभावशाली नजर आता है. 300 करोड़ रुपये से अधिक के अनुमानित बजट के साथ, “मंकी मैन” एक रोमांचक और मनोरम सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार है।

Also Read:

Leave a Comment