Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 List: कृति सेनन की आने वाली फिल्मों की लिस्ट…!

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 List: कृति सेनन बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म “हीरोपंती” से अपनी शुरुआत की और फिल्म में उनके असाधारण अभिनय ने दर्शकों का दिल जीत लिया। तब से, उन्होंने कई सफल फिल्मों में अभिनय किया है। इस लेख में, हम कृति सेनन की कुछ आगामी फिल्मों (Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 List) के बारे में चर्चा करेंगे जिनके बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की उम्मीद है। आइए सूची पर एक नजर डालते हैं |

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 List

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 List

1. Kriti Sanon Upcoming Movies – Teri Baaton Menin Aisa Uljha Jiya

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘Teri Baaton Menin Aisa Uljha Jiya‘ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ। कहानी आर्यन, एक कंप्यूटर इंजीनियर, जिसका किरदार शाहिद कपूर ने निभाया है, और सिफ्रा (एक रोबोट) जिसका किरदार कृति सनोन ने निभाया है, के इर्द-गिर्द घूमती है। सिफ्रा एक बैटरी चालित रोबोट है।

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 List

फिल्म एक आदमी और रोबोट के बीच की प्रेम कहानी की पड़ताल करती है और यह कैसे सामने आती है, यह जानने के लिए दर्शकों को फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा। 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म में धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी और अन्य महत्वपूर्ण कलाकार भी हैं। इसे अमित जोशी और आराधना साह ने लिखा और निर्देशित किया है।

2. Kriti Sanon Upcoming Movies – The Crew

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 List

“द क्रू” का पहला टीज़र रिलीज़ हो गया है, जिसमें करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन नज़र आ रही हैं, जिसने काफी हलचल मचा दी है! शुक्रवार को करीना, तब्बू और कृति के साथ फिल्म के निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर बहुप्रतीक्षित टीज़र साझा किया। टीज़र छवियों में, तीनों अभिनेत्रियों को लाल वर्दी पहने फ्लाइट अटेंडेंट के रूप में दिखाया गया है, जो कैमरे की ओर पीठ करके हवाई अड्डे से गुजर रही हैं। फ़िल्म की रिलीज़ के लिए तैयार हो जाइए!

“द क्रू” में न केवल तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन हैं, बल्कि दिलजीत दोसांझ भी हैं। राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 29 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

3. Kriti Sanon Upcoming Movies – Churiya

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 List

विशाल भारद्वाज पिक्चर्स और क्रियारंज एंटरटेनमेंट ने महिला केंद्रित फिल्म ‘चूड़िया’ के लिए हाथ मिलाया है। फिल्म में कृति सेनन मुख्य भूमिका निभाएंगी। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा या वाणी कपूर भी नजर आ सकती हैं | हालाँकि, फिल्म की रिलीज़ डेट और अन्य विवरण अभी तक घोषित नहीं किए गए हैं।

4. Kriti Sanon Upcoming Movies –  Housefull 5

Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 List

“हाउसफुल 5” एक आगामी बॉलीवुड कॉमेडी है, जो हाउसफुल श्रृंखला की पांचवीं किस्त है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम, बॉबी देओल, कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े और कई अन्य कलाकार शामिल हैं। निर्देशक ने अभी तक फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन अनुमान है कि यह बॉलीवुड की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर फिल्मों में से एक होगी।

Kriti Sanon Upcoming Movies Release Date

कृति सेनन अपनी आने वाली फिल्मों (Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 List) का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” 9 फरवरी को रिलीज़ हुई थी, जबकि “द क्रू” 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। “चूड़िया” की रिलीज़ डेट अभी तक घोषित नहीं की गई है, और “हाउसफुल 5” के बारे में विवरण अभी भी हैं अपर्याप्त। समय ही बताएगा कि कृति सेनन की आने वाली फिल्में (Kriti Sanon Upcoming Movies 2024 List) दर्शकों के दिलों पर छा पाएंगी और सफल होंगी या नहीं।

Also Read:

Leave a Comment