Entertenment

Kooku Web Series Actress Name In Hindi – क्या आप जानते हो सब का नाम !

Kooku Web Series Actress Name In Hindi: हम इस पोस्ट में कूकु वेब सीरीज में काम करने बाले Actress के बारे में बात करने बाले हे। आप यदि Kooku Web Series के Actress का Name (Kooku Web Series Actress Name In Hindi) जानना चाहते हो तो नीचे कुछ अभिनेत्रियों के नामों की सूची दी गई है, आप यदि जानना चाहते हो तो निचे पड़ते रोहो !

Kooku Web Series Actress Name In Hindi

  1. Pallavi Patil
  2. Naina Ganguly
  3. Simran Khan
  4. Neha Gupta
  5. Pihu Jaiswal
  6. Alina Sen
  7. Ritu Pandey
  8. Alpita Banika
  9. Rekha Mona Sarkar
  10. Kavita Radheshyam
  11. Nidhi Mahavan
  12. Nehal Vadoliya
  13. Payal Patil
  14. Ankita Dave
  15. Rajsi Verma
  16. Noor Malabika
  17. Pooja Poddar
  18. Pallavi Basu
  19. Sneha Paul
  20. Hiral Radadiya
  21. Donna Munshi
  22. Leena Jumani
  23. Jinnie Jazz
  24. Ridhima Tiwari
  25. Muskan Agrawal
  26. Jayshree Gaikwad
  27. Shyna Khatri
  28. Prajakta Dusane
  29. Aayushi Jaiswal
  30. Priya Gamre
  31. Pihu Kanojia
  32. Aliya Naaz
  33. Bharti Jha

Kooku Web Series Actress – Pallavi Patil

कूकु वेब सीरीज की अभिनेत्री पल्लवी पाटिल का जन्म 4 नवंबर 1991 को महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। वर्तमान वर्ष, 2023 तक, वह 32 वर्ष की है। पल्लवी को “पल्लवी” उपनाम से भी जाना जाता है और वह एक पेशेवर अभिनेता और मॉडल हैं। वह वर्तमान में मुंबई, महाराष्ट्र में रहती हैं। पल्लवी को बचपन से ही अभिनय और मॉडलिंग में गहरी रुचि रही है। कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के साथ-साथ उन्होंने अभिनय की कक्षाएं भी लीं। कॉलेज खत्म करने के बाद, वह मुंबई चली गईं, जहां उन्होंने विभिन्न अभिनय शैलियों में प्रशिक्षण लिया।

Kooku Web Series Actress – Naina Ganguly

कूकु वेब सीरीज की अभिनेत्री नैना गांगुली का जन्म 17 अप्रैल 1994 को हुआ था। उन्हें “नैना” उपनाम से जाना जाता है और वह एक पेशेवर अभिनेता और मॉडल हैं। वर्तमान वर्ष, 2023 तक, वह 29 वर्ष की है। नैना फिलहाल महाराष्ट्र के मुंबई में रहती हैं। अभिनय और मॉडलिंग में उनकी रुचि बचपन से ही शुरू हो गई, जिसने उन्हें कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के साथ-साथ अभिनय कक्षाएं लेने के लिए प्रेरित किया। कॉलेज खत्म करने के बाद, वह मुंबई चली गईं, जहां उन्होंने विभिन्न अभिनय तकनीकों का प्रशिक्षण लिया।

Kooku Web Series Actress – Simran Khan

कूकु वेब सीरीज की अभिनेत्री सिमरन खान का जन्म 6 अगस्त 1994 को हुआ था। उन्हें “सबरीना” उपनाम से जाना जाता है और वह एक पेशेवर अभिनेता और मॉडल हैं। वर्तमान वर्ष, 2023 तक, वह 29 वर्ष की है। सिमरन मुंबई, महाराष्ट्र में रहती है। अभिनय और मॉडलिंग में उनकी रुचि बचपन से ही थी, जिसके कारण उन्होंने कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के दौरान अभिनय कक्षाओं में भाग लिया। कॉलेज खत्म करने के बाद, वह मुंबई चली गईं, जहाँ उन्होंने विभिन्न अभिनय शैलियों में प्रशिक्षण प्राप्त किया।

Kooku Web Series Actress – Neha Gupta

कूकु वेब सीरीज की अभिनेत्री नेहा एक भारतीय मॉडल, वेब सीरीज अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। 26 नवंबर 1991 को नई दिल्ली, भारत में जन्मी नेहा वर्तमान में 31 वर्ष (2023 तक) हैं। उन्होंने अपनी प्राथमिक शिक्षा दिल्ली के ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की और दिल्ली के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। नेहा गुप्ता एक हिंदू परिवार से आती हैं, और उनके पिता “ओंकार गुप्ता” एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी हैं।

Kooku Web Series Actress – Pihu Jaiswal

कूकु वेब सीरीज की अभिनेत्री जिसका नाम पीहू है, का जन्म 30 मार्च 2003 को रांची, झारखंड, भारत में हुआ था। उनकी कुछ लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं में चार्मसुख बिदाई, फोटोशूट, एक्स गर्लफ्रेंड, नई पड़ोसन और कई अन्य शामिल हैं।

Kooku Web Series Actress – Alina Sen

कूकु वेब सीरीज की अभिनेत्री अलीना सेन एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म वेब सीरीज में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उनका जन्म 29 जून 1990 को झारखंड, भारत में हुआ था। अलीना खिड़की और जलेबी बाई समेत कई लोकप्रिय वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। वर्तमान में, वह मुंबई, महाराष्ट्र में रहती हैं।

Kooku Web Series Actress – Ritu Pandey

कूकु वेब सीरी की एक्ट्रेस रितु का जन्म 25 अप्रैल 1995 को उत्तर प्रदेश में हुआ था। 2023 तक, वह 28 वर्ष की है। वर्तमान में मुंबई, महाराष्ट्र में रहते हुए, उनका जन्म हिंदू धर्म में हुआ था। रितु की लंबाई पांच फीट एक इंच है और वजन लगभग 55 किलोग्राम है। उन्हें गायन, नृत्य, भ्रमण और किताबें पढ़ने का शौक है। उन्हें बचपन से ही अभिनय का शौक था और उन्होंने अपना पूरा मन इसी में लगा दिया।

Kooku Web Series Actress – Alpita Banika

कूकु वेब सीरीज की एक्ट्रेस अल्पिता बानिका का जन्म 29 अप्रैल 1997 को उत्तर प्रदेश में हुआ था। 2023 तक, वह 26 वर्ष की है। वर्तमान में मुंबई, महाराष्ट्र में रहते हुए, उनका जन्म हिंदू धर्म में हुआ था। अल्पिता की लंबाई पांच फीट एक इंच है और वजन लगभग 48 किलोग्राम है। उन्हें गायन, नृत्य, भ्रमण और किताबें पढ़ने का शौक है। उन्हें बचपन से ही अभिनय का शौक था और उन्होंने अपना पूरा मन इसी में लगा दिया।

Kooku Web Series Actress – Rekha Mona Sarkar

23 अक्टूबर, 1995 को नई दिल्ली में जन्मी रेखा मोना न केवल एक अभिनेत्री हैं, बल्कि एक निर्देशक भी हैं, जो रंगीली (2021) और स्पिरिट (2020) में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा दिल्ली पब्लिक स्कूल में प्राप्त की और स्नातक की पढ़ाई दिल्ली में ही की। 1 अगस्त 2023 तक रेखा मोना, जिन्हें मोना सरकार के नाम से भी जाना जाता है, 27 साल की हैं। उनका जन्म एक पारंपरिक हिंदू परिवार में हुआ था।

Kooku Web Series Actress – Kavita Radheshyam

कूकु वेब सीरीज की अभिनेत्री कविता राधेश्याम का जन्म 31 दिसंबर 1985 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। 2023 तक, वह 38 वर्ष की हैं। कविता, जिसका मूल नाम कविता राधेश्याम था, को “कविता” उपनाम से भी जाना जाता है। उन्हें बचपन से ही अभिनय का शौक था और स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद उन्होंने मुंबई विश्वविद्यालय से स्नातक की पढ़ाई की। अपनी पढ़ाई के दौरान वह फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने की ख्वाहिश रखती थीं। अपने सपने को पूरा करने के लिए कविता ने एक्टिंग ऑफ मुंबई में प्रोफेशनल एक्टिंग की ट्रेनिंग ली और आज वह पेशे से एक प्रोफेशनल एक्टर हैं।

Kooku Web Series Actress – Nidhi Mahavan

कूकू वेब सीरीज अभिनेत्री का नाम निधि महावन एक अभिनेत्री और मॉडल हैं जिनका जन्म 26 अप्रैल 1989 (34 वर्ष 2023) को मुंबई में एक मध्यम वर्गीय हिंदू परिवार में हुआ था।

Kooku Web Series Actress – Nehal Vadoliya

कूकु वेब सीरीज की एक्ट्रेस नेहल का जन्म 2 दिसंबर 1993 को हुआ था, जिससे उनकी उम्र 30 साल हो गई है। वह जामनगर, गुजरात, भारत की रहने वाली हैं और उनकी राशि धनु है। नेहल ने अपनी स्कूली शिक्षा जामनगर के विकास एक्टिव स्कूल से पूरी की और उनका जन्म एक हिंदू परिवार में हुआ था। उनके पिता का नाम रजित वडोलिया और माता का नाम अनिता वडोलिया है। नेहल का एक भाई भी है जिसका नाम जय वडोलिया और एक छोटी बहन है जिसका नाम प्रियंका वडोलिया है।

Kooku Web Series Actress – Payal Patil

10 अक्टूबर 1995 को मुंबई में जन्मी पायल एक मध्यमवर्गीय परिवार से हैं और अपने माता-पिता और एक भाई के साथ रहती हैं। फिलहाल वह किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं और अविवाहित हैं। हालाँकि, पायल ने अपने मनमोहक अभिनय से ध्यान आकर्षित किया है और उनकी लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है, जिससे बड़ी संख्या में प्रशंसक आकर्षित हो रहे हैं।

Kooku Web Series Actress – Ankita Dave

आइए अंकिता के बारे में बात करते हैं, जो एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है जो अपनी सिज़लिंग और रोमांटिक भूमिकाओं के लिए जानी जाती है। उनका उपनाम अंकिता है और उनका जन्म 3 जून 1997 को गुजरात में हुआ था। 2023 तक, वह 26 वर्ष की है। पेशेवर तौर पर अंकिता दवे एक अभिनेत्री और मॉडल दोनों हैं, जो लगातार अपनी अदाकारी से सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

Kooku Web Series Actress – Rajsi Verma

11 अक्टूबर 1989 को मुंबई में जन्मी राजसी एक मध्यम वर्गीय परिवार से आती हैं और अपने माता-पिता और भाई के साथ अपना घर साझा करती हैं। उनके पिता का नाम शिव कुमार वर्मा और भाई का नाम आशुतोष शिव कुमार वर्मा है। फिलहाल राजसी किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं और अविवाहित हैं। अपनी एकल स्थिति के बावजूद, वह अपने मनमोहक और गहन अभिनय के कारण लगातार सुर्खियाँ बटोरती हैं, जिसके परिणामस्वरूप उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन गई है।

Kooku Web Series Actress – Noor Malabika

वह 2023 में 29 साल के हैं। उनका जन्म 1 नवंबर 1994 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। मुंबई में ही रहते हैं. भारतीय नागरिकता है. हिंदू धर्म से ही संबंध रखते हैं |

Kooku Web Series Actress – Pooja Poddar

अभिनेत्री और मॉडल पूजा पोद्दार का जन्म 6 मई 1994 को मुंबई, महाराष्ट्र में हुआ था। वह हिंदू धर्म का पालन करती हैं। स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद, उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखा और इस क्षेत्र में उन्हें सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली।

Kooku Web Series Actress – Pallavi Basu

13 नवंबर 1995 को कोलकाता में एक बंगाली परिवार में जन्मी मिष्टी ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की और बाद में वेब सीरीज़ और लघु फिल्म उद्योग में कदम रखा। वह वर्तमान में मुंबई, महाराष्ट्र में रहती हैं और हिंदू धर्म का पालन करती हैं। मिष्टी की लंबाई 5 फीट 1 इंच है और वजन लगभग 50 किलो है। उन्हें गायन, नृत्य, भ्रमण और किताबें पढ़ने का शौक है। मिष्टी को बचपन से ही अभिनय के प्रति प्रेम हो गया और उन्होंने अपना मन पूरी तरह से इसमें लगाने में लगा दिया।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Kooku Web Series Actress Name In Hindi” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Nishi

Hi, मैं निशि! मैं एक यूटूबेर और ब्लॉगर हु | मेने ब्लॉगिंग जर्नी 2022 मैं सुरु किया था | मेरा ब्लॉगिंग सिरु करने का सबसे बारे कारन है, मेरे को पड़ना और लिखना अच्छा लगता है | मैं अभी Auto Mobile, Tranding News, Entertainments Etc. टॉपिक पर आर्टिकल लिखता हु | अगर आपको मेरे लिखे हुए पोस्ट अच्छा लगता है तो एक शेयर करना न भूले | 🙏धन्यबाद

Recent Posts

Top Five Gaming Laptop Under 40000: 40000 रुपये से कम में उच्च गुणवत्ता वाला गेमिंग लैपटॉप…!

Top Five Gaming Laptop Under 40000: इस कीमत पर ग्राफिक्स कार्ड खोजने में कठिनाई के…

2 weeks ago

2024 MG Gloster Facelift Launch Date In India & Price: आकर्सक डिज़ाइन और प्राइस इतना…!

2024 MG Gloster Facelift Launch Date In India & Price: एमजी कंपनी चीन की कार…

2 weeks ago

Vivek Bindra Net Worth In Rupees 2024 – 70 से 80 लाख महीने में और साल का… !

Vivek Bindra Net Worth In Rupees 2024: विवेक बिंद्रा वित्त क्षेत्र में धूम मचा रहे…

2 weeks ago

Tasnim Ayesha Viral Full Video link Download

Tasnim Ayesha Viral Full Video link Download: हमारे पास आपके साथ साझा करने के लिए…

2 weeks ago

Viral MMS Video News 2023 Link Telegram Channel

Viral MMS Video News 2023 Link Telegram Channel: आज हम इस पोस्ट में कुछ "Viral…

2 weeks ago

Sofia Ansari Income Per Month: कितना कमाती है सोफिया अंसारी

Sofia Ansari Income Per Month: जब लोग सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हस्तियों के बारे में…

2 weeks ago

This website uses cookies.