Hyundai Ioniq 7 Price In India And Launch Date – Tranding News

Hyundai Ioniq 7 Price In India And Launch Date: भारत में कई लोगों को इलेक्ट्रिक कारें बेहद पसंद हैं। इसी के चलते Hyundai जल्द ही भारत में Hyundai Ioniq 7 नाम से एक नई इलेक्ट्रिक कार लॉन्च करने जा रही है। यह कार हुंडई द्वारा बनाई गई एक इलेक्ट्रिक एसयूवी है।

यह कार आकर्षक डिजाइन और दमदार फीचर्स से लैस है। दिलचस्प बात यह है कि इसे देखा भी जा चुका है। मीडिया रिपोर्टों से पता चलता है कि यह 2024 के अंत तक अंतरराष्ट्रीय बाजार में आ सकता है। Hyundai Ioniq 7 की कीमत और लॉन्च की तारीख के विवरण के लिए हमारे साथ बने रहें।

Hyundai Ioniq 7 Price In India And Launch Date

Hyundai Ioniq 7 Price In India: Hyundai Ioniq 7 एक कॉन्सेप्ट कार है जिसे Hyundai कंपनी जल्द ही लॉन्च करने वाली है। इसे एक प्रमुख इलेक्ट्रिक एसयूवी के रूप में स्थान दिया गया है। हालाँकि भारत में कार की सटीक कीमत का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि यह 90 लाख रुपये से 1 करोड़ 20 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Hyundai Ioniq 7 Price In India And Launch Date

Hyundai Ioniq 7 Launch  Date In India: Hyundai Ioniq 7 की कीमत के बारे में जानकारी की कमी की तरह, इसकी लॉन्च तिथि के बारे में भी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। हालाँकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह 2024 के अंत तक अंतरराष्ट्रीय बाजार में डेब्यू कर सकता है, भारत में 2025 तक लॉन्च होने की संभावना है।

Hyundai Ioniq 7 Features 

Hyundai Ioniq 7 के फीचर्स पर चर्चा करते हुए Hyundai की ओर से अभी खास जानकारी साझा नहीं की गई है। हालांकि, अनुमान है कि यह कार एडवांस फीचर्स के साथ आएगी। उम्मीदों में एक Large infotainment system, a digital driver display and ADAS, ABS and 360° सिस्टम जैसी विभिन्न सुरक्षा सुविधाएं शामिल हैं।

Hyundai Ioniq 7 Price In India And Launch Date

Hyundai Ioniq 7 Specification 

Car NameHyundai Ioniq 7
Fuel Type EV
BodySUV
Hyundai Ioniq 7 Price In India₹90 Lakhs To ₹1.2Cr (Expected)
Hyundai Ioniq 7 Launch Date In India2025 (Expected)
Battery 100KwH
Range300km
Highlight’s

Hyundai Ioniq 7 Design 

Hyundai Ioniq 7 के बारे में बताते हुए इसका डिज़ाइन भविष्यवादी और आकर्षक होने की उम्मीद है। कार में बॉक्सी आकार और बड़े मिश्र धातु के पहिये हो सकते हैं। सामने की ओर कई छोटी एलईडी लाइटों के साथ एक बड़ी ग्रिल होने की उम्मीद है, जबकि पीछे की ओर प्रमुख और बड़ी टेल लाइटें दिखाई जाएंगी।

Hyundai Ioniq 7 Battery 

Hyundai Ioniq 7 की बैटरी की बात करें तो यह अपग्रेडेड 100 kWh बैटरी से लैस होगी। इसकी रेंज को लेकर हुंडई का लक्ष्य इस इलेक्ट्रिक कार को एक बार चार्ज करने पर 300 किमी की दूरी प्रदान करना है।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Hyundai Ioniq 7 Price In India And Launch Date” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment