Deepika Padukone Pregnancy News: दीपिका और रणवीर जल्द ही एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं…!

Deepika Padukone Pregnancy News: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के मशहूर कपल हैं। ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह उनकी शानदार केमिस्ट्री के लिए मीडिया में अक्सर चर्चा होती रहती है। वे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं, खासकर रणवीर, जो नियमित रूप से अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने फैंस के साथ एक रोमांचक खबर शेयर की (Deepika Padukone Pregnancy News)।

दीपिका और रणवीर जल्द ही एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक खास मैसेज पोस्ट कर इस खुशखबरी की घोषणा की दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने और रणवीर के नाम के साथ ‘सितंबर 2024’ लिखा। उन्होंने पोस्ट में बच्चों के कपड़े और खिलौनों की तस्वीरें भी साझा कीं। दीपिका का यह ऐलान सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा है और खूब ध्यान खींच रहा है. इस खुशखबरी के बाद दोनों के फैंस और कई बॉलीवुड हस्तियां इस जोड़े को बधाईयां भेज रहे हैं।

Deepika Padukone Pregnancy News

Deepika Padukone Pregnancy News
Deepika Padukone Pregnancy News

कुछ समय से, सोशल मीडिया पर लोग दीपिका पादुकोण की गर्भावस्था की अफवाहों के बारे में बात कर रहे थे, खासकर बाफ्टा अवार्ड्स की कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल होने के बाद। हालांकि, दीपिका ने खुद सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि कर सभी को चौंका दिया।

एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, “रणवीर और मुझे बच्चे बहुत पसंद हैं। हम उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब हमारा परिवार एक नए सदस्य का स्वागत करेगा।”

दीपिका और रणवीर ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ रोमांचक खबर साझा की। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ”सितंबर 2024”, जिससे पता चलता है कि उनका बच्चा सितंबर में उनके घर आएगा।

Deepika and Ranveer की लव स्टोरी

दीपिका और रणवीर की प्रेम कहानी फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ से शुरू हुई। इस फिल्म में उन्होंने पहली बार एक साथ अभिनय किया और उनकी केमिस्ट्री ने ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी बाद की फिल्मों में धूम मचा दी।

Deepika Padukone Pregnancy News
Deepika Padukone Pregnancy News

6 साल तक डेटिंग करने के बाद, रणवीर और दीपिका ने 14 नवंबर, 2018 को शादी के बंधन में बंध गए। इटली में उनकी भव्य शादी ने बहुत ध्यान आकर्षित किया! दिलचस्प बात यह है कि रणवीर ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने 2015 में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी।

Deepika and Ranveer Upcoming Movies

दीपिका और रणवीर के लिए शानदार रहा साल 2023, दीपिका की ‘पठान’ और ‘जवां’ जैसी फिल्में बड़ी हिट रहीं और रणवीर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। हाल ही में, दीपिका ने 25 जनवरी को रिलीज़ हुई ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन के साथ अभिनय किया, जिसने काफी चर्चा बटोरी। इसके अलावा, रोहित शेट्टी की आगामी फिल्में ‘सिंघम अगेन’ और ‘कल्कि 2898 एडी’ जल्द ही रिलीज होने वाली हैं।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Deepika Padukone Pregnancy News ” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment