Bigg boss 17 Second Winner Prize: Winner से भी ज्यादा पैसा मिलता हे…!

Bigg boss 17 Second Winner Prize: भारतीय टेलीविजन के पसंदीदा रियलिटी शो बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले हो गया है। तीन महीने से अधिक समय तक चली यात्रा के बाद, शीर्ष 5 फाइनलिस्ट सामने आ गए हैं: मुनव्वर फारूकी, अंकिता लोखंडे, अरुण माशेट्टी, मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार। हर किसी के मन में एक ज्वलंत सवाल है: बिग बॉस 17 फिनाले के विजेता के लिए पुरस्कार राशि क्या है (Bigg Boss 17 Finale Winner’s Prize Money) ?

पर हम मेसे बहुत लोग ऐसे हे जो “Bigg boss 17 Second Winner Prize” कितना जानना चाहते हे। आजके इस पोस्ट में हम Bigg boss 17 First & Second Winner Prize के बारे में इनफार्मेशन देने बाले हैं।

Bigg Boss 17 Finale Winner’s Prize Money

Bigg boss 17 Second Winner Prize
Bigg boss 17 Second Winner Prize

2007 में जब ‘Bigg Boss Season 1’ का प्रीमियर हुआ था तो शो का इनाम 1 करोड़ रुपये था। राहुल रॉय उस सीज़न के विजेता बनकर उभरे और 1 करोड़ रुपये की पुरस्कार राशि जीती। हालांकि, समय के साथ ‘बिग बॉस’ का इनाम धीरे-धीरे कम होता गया।

‘बिग बॉस’ के पिछले सीज़न को देखने से पता चलता है कि विजेताओं को हर सीज़न में अलग-अलग रकम मिली है। उदाहरण के तौर पर ‘बिग बॉस सीजन 12’ की विजेता दीपिका कक्कड़ को सिर्फ 30 लाख रुपये मिले थे। इसके विपरीत, 2020 में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला विजेता बने और 50 लाख रुपये घर ले गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 17 के विजेता को 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार मिलने वाला है! हालाँकि यह पहले से ही एक बड़ी रकम है, अफवाहें हैं कि यह सिर्फ शुरुआती बिंदु हो सकता है।

पिछले सीज़न की तरह, ऐसी अटकलें हैं कि विजेता एक चमकदार हुंडई वर्ना कार भी लेकर जा सकता है! हालांकि इस मामले पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स से ऐसी संभावना जताई जा रही है |

Bigg boss 17 Second Winner Prize

तीव्र भावनाओं, झड़पों और रहस्यमय क्षणों से भरे हफ्तों के बाद, बिग बॉस 17 ने अपने विजेता की घोषणा की। मुनव्वर फारुकी अन्य चार प्रतियोगियों को पछाड़कर विजयी हुए और प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीती। अभिषेक कुमार ने फर्स्ट रनर-अप का स्थान हासिल किया, जबकि मन्नारा चोपड़ा ने सेकेंड रनर-अप का खिताब अपने नाम किया। अंकिता लोखंडे चौथे स्थान पर रहीं, उनके बाद अरुण श्रीकांत माशेट्टी रहे।

Bigg boss 17 Second Winner Prize

मुनव्वर फारुकी ने अपनी जीत को एक जश्न के साथ चिह्नित किया जिसमें 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार, एक चमचमाती ट्रॉफी और एक नई कार शामिल थी। हालांकि, फैंस अब फर्स्ट रनर-अप अभिषेक कुमार की कमाई को लेकर उत्सुक हैं। दिलचस्प बात यह है कि प्रथम उपविजेता (Bigg boss 17 Second Winner Prize) को शो से केवल उनकी कुल फीस मिलती है और कोई अतिरिक्त पुरस्कार राशि नहीं मिलती है।

Abhishek Kumar Bigg Boss 17 Salary

अभिषेक कुमार ने शो में अपने प्रभावशाली सफर से सबका दिल जीत लिया। उन्होंने 75 लाख रुपये की अच्छी-खासी कमाई की, यहां तक कि विजेता की पुरस्कार राशि से भी अधिक। विशेष रूप से, अभिषेक की भागीदारी प्रति सप्ताह 5 लाख रुपये की उल्लेखनीय फीस के साथ हुई।

Bigg boss 17 Second Winner Prize

अपना आभार व्यक्त करते हुए, बिग बॉस 17 के प्रथम उपविजेता अभिषेक कुमार ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कहा, “Thank you so much, everyone, for your love and support. I will be forever grateful. And I’m with you all forever. #AbhishekAvengers.”

Also Read:

Leave a Comment