Article 370 Movie OTT Release Date: यामी गौतम की आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 370’ से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

Article 370 Movie OTT Release Date: ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के निर्माता और Jio Studios ने ‘आर्टिकल 370’ नाम से एक रोमांचक राजनीतिक थ्रिलर फिल्म का निर्माण किया है। दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जामबले द्वारा निर्देशित इस फिल्म में यामी गौतम अभिनय कर रही हैं।

यामी गौतम आने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 370’ से धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। दर्शकों द्वारा टीज़र के सकारात्मक स्वागत के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने एक आकर्षक ट्रेलर का अनावरण किया है, जो ‘Article 370’ से जुड़ी सामाजिक और राजनीतिक अशांति को उजागर करता है।

Article 370 Movie OTT Release Date
Article 370 Movie OTT Release Date

‘Article 370’ Teaser Out In Hindi

यामी गौतम की नई फिल्म ‘आर्टिकल 370’ का टीजर लॉन्च हो गया है। इसमें यामी को एक खुफिया अधिकारी के रूप में प्रभावशाली चित्रण किया गया है। टीज़र में उनका किरदार जोर देकर कहता है, ‘आतंकवाद कश्मीर में एक व्यवसाय है। यह आजादी के बारे में नहीं है, केवल पैसे के बारे में है।’ वह भ्रष्टाचार से निपटने के लिए Article 370 को खत्म करने के महत्व पर जोर देती हैं।

Article 370 Movie OTT Release Date

“Article 370” यामी गौतम के लिए एक नया उद्यम है, जो तीव्र एक्शन, रोमांच और एक सम्मोहक कथा के बीच एक शानदार प्रदर्शन का वादा करता है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित, फिल्म का निर्माण दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहास जाम्बले द्वारा किया गया है। यामी के साथ , प्रियामणि, वैभव तत्ववादी, अरुण गोविल और राज अर्जुन ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित, यह फिल्म 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Article 370 Movie Release Date – यामी गौतम ने शेयर किया पोस्ट

लगभग 2 मिनट और 40 सेकंड लंबे ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे यामी गौतम का किरदार जम्मू-कश्मीर की विशेष स्थिति को लेकर राजनीतिक अशांति में उलझ जाता है। यह उस विशेष दर्जे को रद्द करने की कोशिश में सेना और राजनीतिक गुटों द्वारा सामना की गई बाधाओं को भी दर्शाता है। यह तीव्र गति वाली political thriller section 370 को हटाने तक की घटनाओं को चित्रित करती है। ट्रेलर के साथ कैप्शन दिया गया है, ‘संपूर्ण कश्मीर भारत का हिस्सा था, है और रहेगा।’

कुछ दिन पहले फिल्म के निर्माताओं ने ‘दुआ’ नाम से एक नया गाना लॉन्च किया था। जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया और शाश्वत सचदेव द्वारा रचित यह गीत हमारे देश के उन साहसी व्यक्तियों को श्रद्धांजलि देता है जो हमें सुरक्षित रखने के लिए बलिदान देते हैं। फिल्म में यामी गौतम ने एक जासूस का किरदार निभाया है।

Also Read:

Leave a Comment