Shubhankar Mishra Net Worth In Hindi: एक ब्रांड डील के लिए लगभग 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करते हैं…!

Shubhankar Mishra Net Worth In Hindi: यूट्यूब की दुनिया में आपने शायद ऐसे कई पत्रकार देखे होंगे जो न केवल समाचार चैनलों के लिए काम करते हैं बल्कि यूट्यूब पर कंटेंट भी बनाते हैं। आज उनके प्लेटफॉर्म पर लाखों सब्सक्राइबर हैं। आइए इन यूट्यूब पत्रकारों में से एक Shubhankar Mishra पर ध्यान केंद्रित करें।

यदि आप टेलीविजन समाचार देखते हैं, तो आप Shubhankar Mishra को एक एंकर के रूप में पहचान सकते हैं। अपने पत्रकारिता करियर के अलावा, शुभंकर मिश्रा ने एक यूट्यूबर के रूप में भी लोकप्रियता हासिल की है। इस वजह से कई लोग शुभंकर मिश्रा की कुल संपत्ति (Shubhankar Mishra Net Worth In Hindi) के बारे में जानने को उत्सुक हैं। इस पोस्ट में, हम आपको शुभंकर मिश्रा के बारे में अधिक जानकारी प्रदान करेंगे, जिसमें उनकी कुल संपत्ति (Shubhankar Mishra Net Worth) भी शामिल है |

Shubhankar Mishra कौन हैं?

प्रसिद्ध भारतीय पत्रकार और यूट्यूबर शुभंकर मिश्रा का जन्म 10 अप्रैल 1993 को उत्तर प्रदेश, भारत में हुआ था। उनकी पत्रकारिता की यात्रा 2015 में शुरू हुई जब उन्होंने इंडिया न्यूज़ टीवी के लिए काम करना शुरू किया। 2017 में, वह एक पत्रकार के रूप में ज़ी मीडिया में शामिल हुए।

हालाँकि, यह 2022 था जब शुभंकर मिश्रा ने भारत के सबसे बड़े समाचार चैनल, आजतक से जुड़कर महत्वपूर्ण पहचान हासिल की। यह उनके करियर में एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुआ, जिससे दृश्यता बढ़ गई। समवर्ती रूप से, उन्होंने यूट्यूब और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर समाचार-संबंधित सामग्री बनाना शुरू कर दिया, जिससे पूरे भारत में उनकी लोकप्रियता और बढ़ गई।

Shubhankar Mishra Net Worth In Hindi

Shubhankar Mishra की आय (Shubhankar Mishra Net Worth In Hindi) के स्रोतों की बात करें तो वह मुख्य रूप से यूट्यूब, इंस्टाग्राम, न्यूज एंकरिंग और ब्रांड डील से कमाई करते हैं। अपनी मासिक कमाई के बारे में, शुभंकर वर्तमान में प्रति माह 8 से 12 लाख रुपये के बीच कमाते हैं। जहां तक Shubhankar Mishra की कुल संपत्ति की बात है, तो रिपोर्ट्स के मुताबिक यह लगभग 4 से 5 करोड़ रुपये है।

Shubhankar Mishra Net Worth In Hindi
Shubhankar Mishra Net Worth In Hindi

Shubhankar Mishra YouTube Income

Shubhankar Mishra की यूट्यूब इनकम की बात करें तो उनके चैनल पर 2 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। शुभंकर अपने यूट्यूब चैनल पर मुख्य रूप से समाचार और पॉडकास्ट वीडियो पोस्ट करते हैं।

कमाई की बात करें तो शुभंकर मिश्रा सिर्फ यूट्यूब के जरिए हर महीने 4 से 5 लाख रुपये कमाते हैं। इसके अलावा, यूट्यूब पर ब्रांड डील के लिए शुभंकर लगभग 5 से 6 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

Shubhankar Mishra Instagram Income

शुभंकर मिश्रा इंस्टाग्राम पर अत्यधिक सक्रिय हैं, जहां वह शुभंकर रील्स के माध्यम से समाचार और पॉडकास्ट-संबंधित सामग्री साझा करते हैं। वर्तमान में, शुभंकर के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

उनकी इंस्टाग्राम आय के बारे में, रिपोर्ट्स बताती हैं कि शुभंकर प्लेटफॉर्म पर एक ब्रांड डील के लिए लगभग 8 से 10 लाख रुपये चार्ज करते हैं।

Shubhankar Mishra Wife

Shubhankar Mishra की पत्नी के बारे में बहुत से लोग उत्सुक हैं। हालाँकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि शुभंकर मिश्रा ने अभी तक शादी नहीं की है, और उनकी पत्नी के बारे में इंटरनेट पर कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Also Read:

Leave a Comment