Satish K Videos Car Collection: यूट्यूब और ब्लॉग्गिंग के पैसे से 1.3 करोड़ रुपए का गाड़ी लिया…!

Satish K Videos Car Collection: आजकल, बहुत से लोग YouTube और Content Creation के माध्यम से हर महीने बहुत सारा पैसा कमा रहे हैं और अपने बड़े सपनों को साकार कर रहे हैं। Content Creation की दुनिया में सतीश कुशवाह अपने यूट्यूब चैनल, “Satish K Videos” के लिए पूरे भारत में प्रसिद्ध हैं।

2016 से, सतीश कुशवाह सक्रिय रूप से YouTube पर Content बना रहे हैं। उनका चैनल, Satish K Videos अब ऑनलाइन पैसा कमाने और ब्लॉगिंग का सबसे बड़ा मंच बन गया है। वह पैसा बनाने की रणनीतियों, यात्रा, लोगों के साथ साक्षात्कार और ब्लॉगिंग जैसे विषयों को कवर करने वाली सामग्री साझा करता है। आइए एक साथ खोजें और सीखें।

Satish K Videos Car Collection
Satish K Videos Car Collection

सतीश कुशवाह को अपने दर्शकों से अपार प्यार मिलता है, और परिणामस्वरूप, उनके यूट्यूब चैनल, “सतीश के वीडियोज़” पर 1.7 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं। वह न केवल ब्लॉगिंग की दुनिया में एक प्रमुख व्यक्ति हैं, बल्कि उनकी सफलता ने उन्हें लगभग 1.5 करोड़ रुपये की कीमत वाली एक शानदार कार हासिल करने में भी सक्षम बनाया है। इस पोस्ट में हम आपको Satish K Videos Car Collection And Satish K Videos New Car के बारे में सारी जानकारी देंगे।

Satish K Videos Car Collection

सतीश कुशवाह की लैंड रोवर डिफेंडर लक्जरी कार स्वामित्व में उनके प्रवेश का प्रतीक है। हालाँकि, इसके अलावा उनके पास कई अन्य गाड़ियाँ भी हैं। हमने नीचे उनके बाकी कार कलेक्शन के बारे में विवरण प्रदान किया है।

  • Tata Safari
  • Mahindra Thar
  • Land Rover Defender

Satish K Videos New Car

Satish K Videos यूट्यूब चैनल के निर्माता सतीश कुशवाह ने हाल ही में एक लक्जरी लैंड रोवर डिफेंडर कार खरीदी है, जिसकी भारत में कीमत लगभग 1.3 करोड़ रुपये है। सतीश ने इस खरीद की घोषणा एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से की जहां उन्होंने लैंड रोवर डिफेंडर के साथ एक तस्वीर साझा की।

Satish K Videos Car Collection
satish kushawaha new car

कैप्शन में उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, ”सपने सच होते हैं New Beast On The Way 🔥 एक नार्मल मिडिल क्लास फॅमिली से होना और बड़े सपने देखना, ये आम बात है | लेकिन जब एक मिडिल क्लास फॅमिली का लड़का बड़े सपने देखने के बाद पूरा करता है, तो उसके Feeling को शब्दों में व्या कर पाना मुश्किल है और आज मैं कुछ ऐसा ही Feel कर रहा हूँ | ”

आखिरकार मैंने अपनी सपनों की कार, लैंड रोवर डिफेंडर बुक कर ली है। अब, मैं इसकी डिलीवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। आभारी, धन्य महसूस कर रहा हूं और आप सभी को 1.7 मिलियन बार धन्यवाद देता हूं।” इस मैसेज के जरिए सतीश ने अपनी खुशी जाहिर की और इस पोस्ट पर कई लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं |

1. Tata Safari

मशहूर कार निर्माता कंपनी टाटा को पूरे भारत में काफी पसंद किया जाता है और कई लोग उनकी टाटा सफारी गाड़ी के प्रशंसक भी हैं। सतीश कुशवाह उन लोगों में से हैं जिनके पास टाटा सफारी है। उन्होंने 2021 में टाटा सफारी खरीदी, और उनका वाहन शानदार सफेद रंग में है। भारत में Tata Safari की कीमत लगभग 16.2 लाख रुपये से लेकर 26.9 लाख रुपये तक है।

Satish K Videos Car Collection

2. Mahindra Thar

महिंद्रा थार, महिंद्रा का एक बेहद लोकप्रिय 4×4 ऑफ-रोडिंग वाहन है, जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा है। सतीश के वीडियोज़ महिंद्रा थार के भी गौरवान्वित मालिक हैं, जो उनके कार संग्रह में एक मूल्यवान अतिरिक्त है। कीमत के मामले में, महिंद्रा थार भारत में 13 लाख रुपये से 21 लाख रुपये तक की कीमत सीमा के साथ उपलब्ध है। गौरतलब है कि सतीश ने अपनी महिंद्रा थार साल 2023 में खरीदी थी और उनकी थार चमकीले लाल रंग से सजी हुई है।

Satish K Videos Car Collection

3. Land Rover Defender

उल्लिखित दो वाहनों के अलावा, Satish K Videos ने हाल ही में अपने कार संग्रह में एक लैंLand Rover Defender जोड़ा है। उल्लेखनीय बात यह है कि सतीश ने ये सभी कारें अपने यूट्यूब चैनल और ब्लॉगिंग उद्यमों से हुई कमाई का उपयोग करके खरीदीं, जिससे यह वास्तव में एक प्रेरणादायक उपलब्धि बन गई।

Satish K Videos Car Collection

Satish K Videos यूट्यूब चैनल के मालिक सतीश कुशवाह ने हाल ही में एक Land Rover Defender खरीदी है। भारत में इस गाड़ी की कीमत लगभग 1.3 करोड़ रुपये है। इस बात की जानकारी सतीश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए सभी के साथ शेयर की |

Also Read:

Leave a Comment