Salaar Box Office Collection Day 11 In Hindi: ‘सालार’ ने किए बॉक्स ऑफिस पर इतने करोड़ की कमाई !

Salaar Box Office Collection Day 11 In Hindi: प्रभास की लेटेस्ट फिल्म ‘सलार’ लगातार चर्चा में बनी हुई है। इसने अपने पहले सप्ताह में अच्छा प्रदर्शन किया और दूसरे सप्ताह की शुरुआत में भी अपनी सफलता बरकरार रखी है। दर्शक मनोरम कहानी और प्रभावशाली एक्शन दृश्यों का आनंद ले रहे हैं। ‘सालार’ ने अपने पहले सप्ताह के भीतर ही नेट इंडिया कलेक्शन में 300 करोड़ रुपये (Salaar Box Office Collection Day 11 In Hindi) का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके अतिरिक्त, नए साल के उत्सव के कारण दूसरे सप्ताहांत में फिल्म की कमाई में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है।

Salaar Box Office Collection Day 11 In Hindi

2023 के आखिरी दिन, ‘सालार’ ने वैश्विक 600 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया। साथ ही अगले दिन यानी दूसरे सोमवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 15.50 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन हासिल किया. 11 दिनों (Salaar Box Office Collection Day 11 In Hindi) के अंदर प्रभास की फिल्म ने भारत में 360 करोड़ रुपये से ज्यादा का नेट कलेक्शन कर लिया है। गौरतलब है कि फिल्म ने रविवार के मुकाबले सोमवार को ज्यादा कमाई की.

DayIndia Net Collection
Salaar Box Office Collection Day 1₹ 90.7 Cr
Salaar Box Office Collection Day 2₹ 56.35 Cr
Salaar Box Office Collection Day 3₹ 62.05 Cr
Salaar Box Office Collection Day 4₹ 46.3 Cr
Salaar Box Office Collection Day 5₹ 24.9 Cr
Salaar Box Office Collection Day 6₹ 15.6 Cr
Salaar Box Office Collection Day 7₹ 12.1 Cr
Week 1 Collection₹ 308 Cr
Salaar Box Office Collection Day 8₹ 9.62 Cr
Salaar Box Office Collection Day 9₹ 11.8 Cr
Salaar Box Office Collection Day 10₹ 10.00 CrExpected
Salaar Box Office Collection Day 11₹ 13.00 CrExpected
Salaar Box Office Collection Total₹ 352.42 CrExpected
Highlight’s

‘सलार’ की शानदार कमाई हिंदी वर्जन तक भी पहुंची। अकेले हिंदी संस्करण का सोमवार का कलेक्शन लगभग 10 करोड़ रुपये है। गौरतलब है कि प्रभास की फिल्म ने हिंदी वर्जन में नेट कलेक्शन के मामले में 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। अगले दो हफ्तों में बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ी रिलीज होने की उम्मीद नहीं है, ‘सालार’ इस अनुकूल परिदृश्य में मजबूत कमाई के अवसर के लिए तैयार है।

Salaar Cast List

Salaar Box Office Collection Day 11 In Hindi

फिल्म ‘Salaar’ में कई उल्लेखनीय अभिनेताओं के साथ विविध कलाकार शामिल हैं। मुख्य भूमिका प्रसिद्ध दक्षिण भारतीय अभिनेता प्रभास ने निभाई है, जिनसे फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन भी कलाकारों का हिस्सा हैं, जो फिल्म के कलाकारों की टोली में योगदान दे रहे हैं। फिल्म में महिला अभिनेत्रियों में मीनाक्षी चौधरी और श्रुति हसन शामिल हैं। इन प्रतिभाशाली व्यक्तियों की संयुक्त उपस्थिति से ‘सालार’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ने की उम्मीद है।

ActorCharacter
PrabhasDeva alias “Salaar”
Prithviraj SukumaranVardharaja “Vardha” Mannar,
Raja Mannar’s son and Deva’s best friend
Shruti HassanAadhya
Jagapathi BabuRaja Mannar
Tinnu AnandGaikwad alias “Baba”
Easwari RaoDeva’s mother
Ramachandra RajuNaarang
Highlight’s

Salaar Budget 2023

फिल्म ‘सलार’ के बजट की जांच करें तो इसका बजट 400 करोड़ रुपये तय किया गया है, जो इंडस्ट्री में काफी बड़ी रकम है। देखने लायक महत्वपूर्ण कारक इसका बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन होगा। बॉक्स ऑफिस पर सफलता तय करेगी कि फिल्म 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर पाएगी या नहीं। हालाँकि, संभावित प्रतिस्पर्धा, विशेष रूप से शाहरुख खान की फिल्म से, ‘सलार’ के लिए चुनौती खड़ी हो सकती है। अहम सवाल यह है कि क्या ‘सलार’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अपने बजट के बराबर या उससे अधिक हो पाएगा।

Also Read:

Leave a Comment