Entertenment

कूकू वेब सीरीज कास्ट (Kooku Web Series Cast)

कूकू वेब सीरीज कास्ट (Kooku Web Series Cast): अरे दोस्तों, यदि आप मसालेदार और साहसी सीरीज देखने का आनंद लेते हैं, तो आपने शायद कूकू (कूकू वेब सीरीज) के बारे में सुना होगा। यह एक ऐप है जहां दर्शक धमाकेदार वेब सीरीज का आनंद ले सकते हैं। जैसा कि आप जानते हैं, कूकु के पास लाखों में एक विशाल उपयोगकर्ता आधार (कूकू वेब सीरीज कास्ट) है, और वे दर्शकों के लिए हर दिन आनंद लेने के लिए नियमित रूप से रोमांचक और बोल्ड वेब सीरीज जारी करते हैं।

हालाँकि, दोस्तों, इस ऐप पर वेब सीरीज़ देखने का कोई मुफ्त विकल्प नहीं है, लेकिन सदस्यता लेने के इच्छुक लोगों के लिए अच्छी खबर है। सदस्यता लेने का निर्णय लेने से पहले आप एक परीक्षण संस्करण से शुरुआत कर सकते हैं। इस लेख में, हम कूकु वेब सीरीज के कलाकारों (Kooku Web Series Cast) के बारे में जानेंगे।

यदि आप मसालेदार और साहसी वेब सीरीज के प्रशंसक हैं या शुरू करने पर विचार कर रहे हैं, तो कूकु ऐप सही विकल्प हो सकता है। आप इसके निःशुल्क परीक्षण का लाभ उठाकर इस ऐप का अनुभव ले सकते हैं।

कूकू वेब सीरीज कास्ट (Kooku Web Series Cast)

कूकु एक वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जो सिज़लिंग और साहसी वेब सीरीज जारी करता है। यदि आप मसालेदार और बोल्ड सामग्री देखने में रुचि रखते हैं, तो यह मंच आपकी आदर्श पसंद हो सकता है। आप इस ऐप पर नि:शुल्क परीक्षण संस्करण का उपयोग करके शुरुआत कर सकते हैं, और यदि आप इसका आनंद लेते हैं, तो आपके पास सदस्यता के लिए सदस्यता लेने का विकल्प भी है।

कूकू वेब सीरीज कास्ट (Kooku Web Series Cast)

कूकू वेब सीरीज एक्ट्रेस नाम (Kooku Web Series Cast Name List)

  1. Pallavi Patil
  2. Naina Ganguly
  3. Simran Khan
  4. Neha Gupta
  5. Pihu Jaiswal
  6. Alina Sen
  7. Ritu Pandey
  8. Alpita Banika
  9. Rekha Mona Sarkar
  10. Kavita Radheshyam
  11. Nidhi Mahavan
  12. Nehal Vadoliya
  13. Payal Patil
  14. Ankita Dave
  15. Rajsi Verma
  16. Noor Malabika
  17. Pooja Poddar
  18. Pallavi Basu
  19. Sneha Paul
  20. Hiral Radadiya
  21. Donna Munshi
  22. Leena Jumani
  23. Jinnie Jazz
  24. Ridhima Tiwari
  25. Muskan Agrawal
  26. Jayshree Gaikwad
  27. Shyna Khatri
  28. Prajakta Dusane
  29. Aayushi Jaiswal
  30. Priya Gamre
  31. Pihu Kanojia
  32. Aliya Naaz
  33. Bharti Jha

कूकू वेब सीरीज कास्ट – Pallavi Patil

कूकु वेब सीरीज की अभिनेत्री पल्लवी पाटिल का जन्म 4 नवंबर 1991 को महाराष्ट्र, भारत में हुआ था। वर्तमान वर्ष, 2023 तक, वह 32 वर्ष की है। पल्लवी को “पल्लवी” उपनाम से भी जाना जाता है और वह एक पेशेवर अभिनेता और मॉडल हैं। वह वर्तमान में मुंबई, महाराष्ट्र में रहती हैं। पल्लवी को बचपन से ही अभिनय और मॉडलिंग में गहरी रुचि रही है। कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के साथ-साथ उन्होंने अभिनय की कक्षाएं भी लीं। कॉलेज खत्म करने के बाद, वह मुंबई चली गईं, जहां उन्होंने विभिन्न अभिनय शैलियों में प्रशिक्षण लिया।

कूकू वेब सीरीज कास्ट – Naina Ganguly

कूकु वेब सीरीज की अभिनेत्री नैना गांगुली का जन्म 17 अप्रैल 1994 को हुआ था। उन्हें “नैना” उपनाम से जाना जाता है और वह एक पेशेवर अभिनेता और मॉडल हैं। वर्तमान वर्ष, 2023 तक, वह 29 वर्ष की है। नैना फिलहाल महाराष्ट्र के मुंबई में रहती हैं। अभिनय और मॉडलिंग में उनकी रुचि बचपन से ही शुरू हो गई, जिसने उन्हें कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के साथ-साथ अभिनय कक्षाएं लेने के लिए प्रेरित किया। कॉलेज खत्म करने के बाद, वह मुंबई चली गईं, जहां उन्होंने विभिन्न अभिनय तकनीकों का प्रशिक्षण लिया।

कूकू वेब सीरीज कास्ट – Simran Khan

कूकु वेब सीरीज की अभिनेत्री सिमरन खान का जन्म 6 अगस्त 1994 को हुआ था। उन्हें “सबरीना” उपनाम से जाना जाता है और वह एक पेशेवर अभिनेता और मॉडल हैं। वर्तमान वर्ष, 2023 तक, वह 29 वर्ष की है। सिमरन मुंबई, महाराष्ट्र में रहती है। अभिनय और मॉडलिंग में उनकी रुचि बचपन से ही थी, जिसके कारण उन्होंने कॉलेज की पढ़ाई पूरी करने के दौरान अभिनय कक्षाओं में भाग लिया। कॉलेज खत्म करने के बाद, वह मुंबई चली गईं, जहाँ उन्होंने विभिन्न अभिनय शैलियों में प्रशिक्षण प्राप्त किया।

कूकू वेब सीरीज कास्ट – Neha Gupta

कूकु वेब सीरीज की अभिनेत्री नेहा एक भारतीय मॉडल, वेब सीरीज अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। 26 नवंबर 1991 को नई दिल्ली, भारत में जन्मी नेहा वर्तमान में 31 वर्ष (2023 तक) हैं। उन्होंने अपनी प्राथमिक शिक्षा दिल्ली के ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल से पूरी की और दिल्ली के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। नेहा गुप्ता एक हिंदू परिवार से आती हैं, और उनके पिता “ओंकार गुप्ता” एक सेवानिवृत्त सेना अधिकारी हैं।

कूकू वेब सीरीज कास्ट – Pihu Jaiswal

कूकु वेब सीरीज की अभिनेत्री जिसका नाम पीहू है, का जन्म 30 मार्च 2003 को रांची, झारखंड, भारत में हुआ था। उनकी कुछ लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं में चार्मसुख बिदाई, फोटोशूट, एक्स गर्लफ्रेंड, नई पड़ोसन और कई अन्य शामिल हैं।

कूकू वेब सीरीज कास्ट – Alina Sen

कूकु वेब सीरीज की अभिनेत्री अलीना सेन एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म वेब सीरीज में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। उनका जन्म 29 जून 1990 को झारखंड, भारत में हुआ था। अलीना खिड़की और जलेबी बाई समेत कई लोकप्रिय वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं। वर्तमान में, वह मुंबई, महाराष्ट्र में रहती हैं।

कूकू वेब सीरीज कास्ट – Ritu Pandey

कूकु वेब सीरी की एक्ट्रेस रितु का जन्म 25 अप्रैल 1995 को उत्तर प्रदेश में हुआ था। 2023 तक, वह 28 वर्ष की है। वर्तमान में मुंबई, महाराष्ट्र में रहते हुए, उनका जन्म हिंदू धर्म में हुआ था। रितु की लंबाई पांच फीट एक इंच है और वजन लगभग 55 किलोग्राम है। उन्हें गायन, नृत्य, भ्रमण और किताबें पढ़ने का शौक है। उन्हें बचपन से ही अभिनय का शौक था और उन्होंने अपना पूरा मन इसी में लगा दिया।

Kooku Web Series Actress – Alpita Banika

कूकु वेब सीरीज की एक्ट्रेस अल्पिता बानिका का जन्म 29 अप्रैल 1997 को उत्तर प्रदेश में हुआ था। 2023 तक, वह 26 वर्ष की है। वर्तमान में मुंबई, महाराष्ट्र में रहते हुए, उनका जन्म हिंदू धर्म में हुआ था। अल्पिता की लंबाई पांच फीट एक इंच है और वजन लगभग 48 किलोग्राम है। उन्हें गायन, नृत्य, भ्रमण और किताबें पढ़ने का शौक है। उन्हें बचपन से ही अभिनय का शौक था और उन्होंने अपना पूरा मन इसी में लगा दिया।

5 बेस्ट कूकू वेब सीरीज का नाम

1. मेरे प्यारे जीजा जी (Mere Pyare Jija ji)

कूकु ऐप किया” सबसे लोकप्रिय वेब श्रृंखलाओं में से एक है, जिसने दर्शकों से महत्वपूर्ण प्यार अर्जित किया है। 10 जनवरी, 2020 को रिलीज़ हुई, यह श्रृंखला नाटक और रोमांस के मिश्रण का वादा करती है। यदि आपके पास नाटक का शौक है और रोमांस का आनंद लेते हैं, तो यह वेब श्रृंखला आपके लिए एक आदर्श विकल्प है। अग्नि पवार, सुनील भार्गव और एकता कलर मुख्य भूमिकाओं में हैं, उनका प्रदर्शन उल्लेखनीय है। इस मनोरम श्रृंखला के पीछे निर्देशक आज़ाद भारती हैं।

2. मेरी बीवी की सुहागरात (Meri Biwi Ki Suhagrat)

कूकु हॉट वेब सीरीज़ की सूची में दूसरे स्थान पर, “इट” कूकु ऐप पर सबसे हॉट वेब सीरीज़ के खिताब का दावा करती है। 21 जनवरी, 2020 को रिलीज़ हुई इस सीरीज़ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। यदि आप रोमांस और हॉरर के मिश्रण का आनंद लेते हैं, तो यह वेब श्रृंखला अवश्य देखनी चाहिए। मुख्य भूमिकाओं में रेखा शर्मा, सपन चौधरी और देव पवार अभिनीत, उनका प्रदर्शन इस रोमांचक श्रृंखला की अपील को बढ़ाता है।

3. बेबी सिटर (Baby Sitter)

यह कूकु ऐप पर तीसरी सबसे लोकप्रिय वेब श्रृंखला है, जिसे दर्शकों से महत्वपूर्ण प्यार मिल रहा है। 6 अक्टूबर, 2021 को लॉन्च हुई यह सीरीज़ ड्रामा और रोमांस का मिश्रण पेश करती है। सोनिया सिंह राजपूत, रंजीत खन्ना, भरत मल्होत्रा और भानु सूर्यमुखी अभिनीत, इस हॉट वेब श्रृंखला में आपके आनंद के लिए दो भाग उपलब्ध हैं। प्रशंसकों ने दोनों भागों को उत्साह के साथ अपनाया है।

4. वो टीचर (Wo Teacher)

यह कूकु ऐप पर सबसे हॉट और बोल्ड वेब सीरीज़ है, जो 27 फरवरी, 2020 को रिलीज़ हुई। ड्रामा और रोमांस से भरपूर, स्टार कास्ट में राघव बिनानी, राजसी वर्मा, विक्रम कुमार और रेखा चौधरी मुख्य भूमिका में हैं। विशेष रूप से, इस वेब श्रृंखला में मनमोहक बोल्ड दृश्य हैं जो दर्शकों को अट्रैक्टिव लगते हैं, जो उन्हें बार-बार देखने के लिए प्रेरित करते हैं।

कहानी एक छात्र और एक शिक्षक के बीच रोमांटिक गतिशीलता पर प्रकाश डालती है, यह पता लगाती है कि उनका रिश्ता कैसे विकसित होता है, जिससे वे एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं।

5. सुनो ससुरजी (Suno Sasurji)

“कूकु ऐप किया” को सबसे हॉट और बोल्ड वेब सीरीज के रूप में पहचाना जाता है। इसे 3 अप्रैल, 2020 को रिलीज़ किया गया था, जिसमें रोमांस और ड्रामा का मिश्रण था। इस वेब सीरीज में मुख्य भूमिका कुमारी सिमरन, रमन कुमार, अमित कुमार और रजनी जयसवाल ने निभाई है।

कहानी एक ससुर और बहू के बीच के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें दिखाया गया है कि वे कैसे करीब आते हैं और अंततः एक रोमांटिक संबंध विकसित करते हैं। यह जोशीली और बोल्ड वेब सीरीज़ कूकु ऐप की आधिकारिक साइट पर आनंद के लिए उपलब्ध है।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “कूकू वेब सीरीज कास्ट (Kooku Web Series Cast)” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Nishi

Hi, मैं निशि! मैं एक यूटूबेर और ब्लॉगर हु | मेने ब्लॉगिंग जर्नी 2022 मैं सुरु किया था | मेरा ब्लॉगिंग सिरु करने का सबसे बारे कारन है, मेरे को पड़ना और लिखना अच्छा लगता है | मैं अभी Auto Mobile, Tranding News, Entertainments Etc. टॉपिक पर आर्टिकल लिखता हु | अगर आपको मेरे लिखे हुए पोस्ट अच्छा लगता है तो एक शेयर करना न भूले | 🙏धन्यबाद

Recent Posts

Animal Sequel Animal Park Release Date: बहुति जल्दी आने बाला हे…!

Animal Sequel Animal Park Release Date: रणबीर कपूर की फिल्म "Animal" ने आते ही खूब…

2 days ago

Top 5 Web Series On OTT Hindi: अगर आप ने अभी नई देखा हैं तो देखलो…!

Top 5 Web Series On OTT Hindi: कई बार हम बिना ज्यादा उम्मीद किए कोई…

2 days ago

Lavisha Malik Viral MMS Video: फेमस यूटूबेर “Lavisha Malik” का MMS वायरल…!

Lavisha Malik Viral MMS Video: जब कोई चीज़ सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हो जाती…

3 days ago

Lavisha Malik MMS: लेविशा मलिक का वायरल वीडियो लिंक, Watch Now…!

Lavisha Malik MMS: यदि आप हाल ही में सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं,…

3 days ago

Lavisha Malik Kaun Hai: Lavisha Malik का Net Worth से Viral MMS सब कुछ…!

Lavisha Malik Kaun Hai: लविशा मलिक एक कनाडाई मॉडल और प्रभावशाली व्यक्ति हैं। वह 22g…

3 days ago

Lavisha Malik Viral MMS: 22g ऑटो सेल्स गर्ल का वायरल वीडियो इंटरनेट पर दमल मचा रहा हैं…!

Lavisha Malik Viral MMS: वर्तमान समय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म दुनिया भर में तेजी से…

3 days ago

This website uses cookies.