Kantara Chapter-1 Teaser:  7 भाषाओं में रिलीज होगी Kantara Chapter-1

Kantara Chapter-1 Teaser: कंतारा चैप्टर 1 की पहले भाग को लेकर लोग वास्तव में उत्साहित हैं। जब उन्होंने फिल्म की पहली तस्वीरें देखीं, तो वे आश्चर्यचकित रह गए। ऋषभ शेट्टी वास्तव में शक्तिशाली दिखते हैं और इससे हर कोई उत्साहित है। यह फिल्म सात अलग-अलग भाषाओं हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम, अंग्रेजी और बंगाली में आएगी।

Kantara Chapter-1 Teaser
Kantara Chapter-1 Teaser

Kantara Chapter-1 Teaser First Look

कंतारा चैप्टर 1 का फर्स्ट लुक सबके सामने आ गया है. पिछले साल, “कंतारा: ए लेजेंड” ने जब रिलीज़ हुई तो सभी को वास्तव में उत्साहित कर दिया। अब, प्रशंसक चैप्टर 1 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और आखिरकार, इसकी एक झलक दर्शकों के साथ साझा की गई है। इसे देखकर लोगों के मन में इस बात को लेकर बेचैनी बढ़ गई है कि कहानी में पहले क्या हुआ था. आइये मिलकर देखते हैं फिल्म का टीज़र.

ऋषभ शेट्टी की फिल्म कंतारा चैप्टर 1 (Kantara Chapter-1 Teaser) का टीजर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। उनके किरदार को भी सभी का खूब ध्यान और दिलचस्पी मिल रही है। टीजर देखने के बाद फैंस फिल्म के अगले साल रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कंतारा टीज़र सोशल मीडिया पर खूब फैल रहा है और तेजी से वायरल हो रहा है।

Kantara Chapter-1 Teaser

7 भाषाओं में रिलीज होगी Kantara Chapter-1

टीज़र में आप ऋषभ शेट्टी के किरदार का रोंगटे खड़े कर देने वाला और खून से सना हुआ रूप देखेंगे। यह फिल्म हिंदी के अलावा सात अन्य भाषाओं में रिलीज होने वाली है। यह कन्नड़ के साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम, अंग्रेजी और बंगाली में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के फिल्मांकन का प्राथमिक स्थान मंगरोल था।

Kantara Chapter-1 Teaser

kantara chapter-1 release date

अभिनेता और फिल्म निर्माता ऋषभ शेट्टी अपनी 2022 की सफल फिल्म कंतारा का प्रीक्वल बना रहे हैं। आज, होम्बले फिल्म्स ने कंतारा ए लीजेंड: चैप्टर 1 नामक फिल्म की पहली झलक पेश की।

कंतारा ए लीजेंड: चैप्टर 1 (Kantara Chapter-1 Teaser) कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम, बंगाली और अंग्रेजी में 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Comment