Auto Mobile

Hero Surge S32 Price In India And Launch Date: भारत की पहली 2 इन 1 कन्वर्टिबल ईवी

Hero Surge S32 Price In India And Launch Date: “Surge” हीरो मोटोकॉर्प का एक हिस्सा है, और उन्होंने हाल ही में Hero World 2024 Event में अपना पहला वाहन, Hero Surge S32 पेश किया है। Hero Surge S32 अद्वितीय है क्योंकि यह दोहरे उद्देश्यों को पूरा करता है – यह 3-Wheeler Cargo Vehicle के रूप में और एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में भी कार्य कर सकता है।

Hero Surge S32 एक असाधारण इलेक्ट्रिक वाहन है जो आसानी से एक इलेक्ट्रिक स्कूटर और तीन-पहिया कार्गो कार के बीच स्विच कर सकता है। यह अपनी तरह का पहला वाहन है जो यह दोहरी कार्यक्षमता प्रदान करता है। भारत में हीरो सर्ज एस32 की कीमत और लॉन्च तिथि (Hero Surge S32 Price In India & Launch Date) के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए अपडेट पर नजर रखें।

Hero Surge S32 Price In India And Launch Date

Hero Surge S32 Price In India

हीरो सर्ज एस32 को इसके बहुमुखी उपयोग के कारण 2-इन-1 वाहन कहा जा सकता है। हालाँकि, हीरो सर्ज की ओर से फिलहाल भारत में हीरो सर्ज एस32 की कीमत के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। फिर भी कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर अनुमान लगाया जा रहा है कि इस इलेक्ट्रिक वाहन की कीमत 2,50,000 रुपये से 3,00,000 रुपये या संभवतः इससे भी अधिक हो सकती है।

Hero Surge S32 Launch  Date In India

Hero Surge S32 एक बहुमुखी इलेक्ट्रिक वाहन है जिसका उपयोग विभिन्न तरीकों से किया जा सकता है। इसका अनावरण भारत में हीरो वर्ल्ड 2024 में किया गया था। भारत में Hero Surge S32 की लॉन्च तिथि के लिए, हीरो की ओर से अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है।

Hero Surge S32 EV Specification

Vehicle NameHero Surge S32
Hero Surge S32 Price In India 2 Lakhs To 3 Lakhs Rupees (Estimated)
Category 2 in 1 Convertible EV
ModeElectric ScooterCargo Mode
Battery 11 KW (Cargo), 3.5 KW (Electric Scooter)
Motor 3 KW Motor (Electric Scooter), 10 KW (Cargo Mode)
Launch Date Not Confirmed
Features Digital instrument cluster, LED headlights, Bluetooth connectivity, reverse gear
RivalsAt Present No Rivals
Hero Surge S32 Price In India & Launch Date

Hero Surge S32 Design

Hero Surge S32 दोपहिया से 3 Wheeler में आसान रूपांतरण प्रदान करता है। डिजाइन के मामले में, यह इलेक्ट्रिक वाहन अपने भविष्यवादी सौंदर्यशास्त्र के साथ खड़ा है। वाहन को दो भागों में विभाजित किया जा सकता है। कार्गो सेक्शन में एक सरल लेकिन अद्वितीय डिजाइन है, जबकि हीरो सर्ज एस32 का इलेक्ट्रिक स्कूटर वाला हिस्सा दिखने में आकर्षक है।

उपयोगकर्ताओं के पास अपनी आवश्यकताओं के अनुसार सर्ज एस32 का उपयोग करने की सुविधा है। यदि किसी को माल परिवहन करने की आवश्यकता है, तो वे वाहन का उपयोग कार्गो वाहक के रूप में कर सकते हैं। वहीं, अगर कोई इसे स्कूटर के रूप में इस्तेमाल करना पसंद करता है, तो हीरो सर्ज एस32 को आसानी से इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में उपयोग के लिए परिवर्तित किया जा सकता है।

Hero Surge S32 Battery

जब हीरो सर्ज S32 बैटरी की बात आती है, तो इस वाहन में दो अलग-अलग बैटरी हैं। इस परिवर्तनीय इलेक्ट्रिक वाहन में कार्गो सेक्शन के लिए एक अलग बैटरी और इलेक्ट्रिक स्कूटर हिस्से के लिए एक अलग बैटरी होती है। विशेष रूप से, Three-Wheeler Cargo 11 Kw Battery से लैस है, जबकि दोपहिया इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.5 Kw बैटरी है।

Hero Surge S32 Motor & Range

हीरो सर्ज एस32 बाजार में आने के लिए विशिष्ट डिजाइन वाला एक असाधारण अनूठा वाहन है। यह दो मोड में काम करता है: कार्गो मोड और स्कूटर मोडस्कूटर मोड में, इलेक्ट्रिक वाहन 3 किलोवाट मोटर द्वारा संचालित होता है, जो एक बार चार्ज करने पर 60 किमी तक की रेंज प्रदान करता है।

कार्गो मोड पर स्विच करते हुए, हीरो सर्ज S32 एक मजबूत 10 किलोवाट मोटर से सुसज्जित है। इस मोड में इलेक्ट्रिक वाहन एक बार चार्ज करने पर 50 किलोमीटर तक की रेंज प्रदान करता है। विशेष रूप से, कार्गो सेक्शन सामान ले जाने के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करता है।

Hero Surge S32 Features

हीरो सर्ज एस32 गाड़ी के फीचर्स की चर्चा करें तो यह कई फ्यूचरिस्टिक फीचर्स के साथ आती है। यह वाहन बहुमुखी है और इसे दो तरीकों से उपयोग किया जा सकता है: पहला, एक नियमित इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में, और दूसरा, यदि आवश्यक हो, तो इसे कार्गो कार के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

आप इस गाड़ी को सिर्फ 3 मिनट में टू व्हीलर से थ्री व्हीलर कार्गो में बदल सकते हैं। वाहन एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक रिवर्स गियर, एलईडी हेडलाइट्स और एक विशाल कार्गो मोड से सुसज्जित है जो आपको महत्वपूर्ण मात्रा में सामान ले जाने की अनुमति देता है। गौर करने वाली बात यह है कि कार्गो मोड में यह वाहन 400 किलोग्राम तक की वजन क्षमता संभाल सकता है।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Hero Surge S32 Price In India And Launch Date” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Nishi

Hi, मैं निशि! मैं एक यूटूबेर और ब्लॉगर हु | मेने ब्लॉगिंग जर्नी 2022 मैं सुरु किया था | मेरा ब्लॉगिंग सिरु करने का सबसे बारे कारन है, मेरे को पड़ना और लिखना अच्छा लगता है | मैं अभी Auto Mobile, Tranding News, Entertainments Etc. टॉपिक पर आर्टिकल लिखता हु | अगर आपको मेरे लिखे हुए पोस्ट अच्छा लगता है तो एक शेयर करना न भूले | 🙏धन्यबाद

Recent Posts

Animal Sequel Animal Park Release Date: बहुति जल्दी आने बाला हे…!

Animal Sequel Animal Park Release Date: रणबीर कपूर की फिल्म "Animal" ने आते ही खूब…

2 days ago

Top 5 Web Series On OTT Hindi: अगर आप ने अभी नई देखा हैं तो देखलो…!

Top 5 Web Series On OTT Hindi: कई बार हम बिना ज्यादा उम्मीद किए कोई…

2 days ago

Lavisha Malik Viral MMS Video: फेमस यूटूबेर “Lavisha Malik” का MMS वायरल…!

Lavisha Malik Viral MMS Video: जब कोई चीज़ सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हो जाती…

3 days ago

Lavisha Malik MMS: लेविशा मलिक का वायरल वीडियो लिंक, Watch Now…!

Lavisha Malik MMS: यदि आप हाल ही में सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं,…

3 days ago

Lavisha Malik Kaun Hai: Lavisha Malik का Net Worth से Viral MMS सब कुछ…!

Lavisha Malik Kaun Hai: लविशा मलिक एक कनाडाई मॉडल और प्रभावशाली व्यक्ति हैं। वह 22g…

3 days ago

Lavisha Malik Viral MMS: 22g ऑटो सेल्स गर्ल का वायरल वीडियो इंटरनेट पर दमल मचा रहा हैं…!

Lavisha Malik Viral MMS: वर्तमान समय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म दुनिया भर में तेजी से…

3 days ago

This website uses cookies.