Auto Mobile

Hero Surge S32 Launch Date In India: 2 In 1 3-व्हीलर कार्गो वाहन और इलेक्ट्रिक स्कूटर…!

Hero Surge S32 Launch Date In India: Surge Hero MotoCorp का एक नया मोडल है, और उन्होंने हाल ही में Hero World Event 2024 में अपना पहला वाहन, Hero Surge S32 पेश किया है। Hero Surge S32 अद्वितीय है क्योंकि यह दो उद्देश्यों को पूरा कर सकता है – यह 3-व्हीलर कार्गो वाहन के रूप में कार्य कर सकता है और एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में भी।

Hero Surge S32 एक विशिष्ट इलेक्ट्रिक वाहन है जो Electric Scooter and Three-Wheeler Cargo Car दोनों के रूप में काम करता है। यह दोहरी कार्यक्षमता में सक्षम पहला वाहन है। भारत में हीरो सर्ज S32 की कीमत और लॉन्च तिथि (Hero Surge S32 Launch Date In India) के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें।

Hero Surge S32 Launch Date In India

Hero Surge S32 एक बहुमुखी इलेक्ट्रिक वाहन है जिसका उपयोग विभिन्न तरीकों से किया जा सकता है। इसे भारत में Hero World Event 2024 में पेश किया गया था। हालाँकि, भारत में हीरो सर्ज एस32 की लॉन्च डेट के बारे में हीरो की ओर से फिलहाल कोई जानकारी नहीं है। अगर आप सबसे पहले “Hero Surge S32 Launch Date In India” जानना चाहते हो हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जोड़े, ग्रुप का लिंक निचे हे।

Hero Surge S32 Launch Date In India

Hero Surge S32 Price In India

Hero Surge S32 को 2-इन-1 वाहन के रूप में भी जाना जाता है, जो बहुमुखी उपयोग की पेशकश करता है। इस गाड़ी का इस्तेमाल आप कई तरह से कर सकते हैं | जहां तक Hero Surge S32 की भारत में कीमत की बात है तो हीरो सर्ज ने अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। हालाँकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर इस इलेक्ट्रिक वाहन की कीमत 2,50,000 रुपये से 3,00,000 रुपये या संभवतः इससे अधिक होने का अनुमान है।

Hero Surge S32 EV Features & Specification

Vehicle NameHero Surge S32
Hero Surge S32 Price In India 2 Lakhs To 3 Lakhs Rupees (Estimated)
Category 2 in 1 Convertible EV
ModeElectric ScooterCargo Mode
Battery 11 KW (Cargo), 3.5 KW (Electric Scooter)
Motor 3 KW Motor (Electric Scooter), 10 KW (Cargo Mode)
Launch Date Not Confirmed
Features Digital instrument cluster, LED headlights, Bluetooth connectivity, reverse gear
RivalsAt Present No Rivals
Hero Surge S32 Launch Date In India

Hero Surge S32 Design

Hero Surge S32 आसानी से दोपहिया से तिपहिया वाहन में बदल सकता है। इसके डिजाइन की बात करें तो Hero Surge S32 भविष्य की उपस्थिति वाला एक विशिष्ट इलेक्ट्रिक वाहन है। वाहन को दो भागों में विभाजित किया जा सकता है। कार्गो सेक्शन का डिज़ाइन सरल लेकिन अनोखा है। दूसरी ओर, Hero Surge S32 का इलेक्ट्रिक स्कूटर घटक दिखने में उल्लेखनीय रूप से आकर्षक है।

लोगों के पास अपनी जरूरत के हिसाब से Surge S32 का उपयोग करने की सुविधा है। यदि किसी को माल परिवहन करने की आवश्यकता है, तो वे वाहन का उपयोग कार्गो वाहक के रूप में कर सकते हैं। वहीं, अगर कोई इसे स्कूटर के रूप में इस्तेमाल करना पसंद करता है, तो Surge S32 को आसानी से इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Hero Surge S32 Features

जब Hero Surge S32 वाहन की विशेषताओं की बात आती है, तो इसमें कई भविष्यवादी तत्व शामिल हैं। यह वाहन दोहरी कार्यक्षमता प्रदान करता है – इसे एक नियमित इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में और, यदि आवश्यक हो, कार्गो कार के रूप में उपयोग किया जा सकता है। इसे टू व्हीलर से थ्री व्हीलर कार्गो में बदलने में सिर्फ 3 मिनट का समय लगता है। वाहन एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक रिवर्स गियर, एलईडी हेडलाइट्स और कार्गो मोड में पर्याप्त जगह से सुसज्जित है, जिससे आप माल को कुशलतापूर्वक परिवहन कर सकते हैं। विशेष रूप से, कार्गो मोड में, वाहन 400 किलोग्राम तक की वजन क्षमता को संभाल सकता है।

Hero Surge S32 Battery

Hero Surge S32 बैटरी के संबंध में, यह वाहन दो अलग-अलग बैटरी से लैस है। इस कन्वर्टिबल ईवी में कार्गो के लिए एक अलग बैटरी और इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए एक अलग बैटरी है। थ्री-व्हीलर कार्गो सेक्शन 11 Kw बैटरी द्वारा संचालित है, जबकि दोपहिया इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.5 Kw बैटरी है।

Hero Surge S32 Motor & Range

Hero Surge S32 बाजार में आने के लिए विशिष्ट डिजाइन वाला एक असाधारण अनूठा वाहन है। यह स्कूटर दो मोड प्रदान करता है: कार्गो मोड और स्कूटर मोड। स्कूटर मोड में, इलेक्ट्रिक वाहन में 3 किलोवाट की मोटर होती है, जो एक बार चार्ज करने पर 60 किमी तक की रेंज प्रदान करती है।

इस इलेक्ट्रिक वाहन के कार्गो मोड पर स्विच करने पर यह 10 किलोवाट की मोटर से लैस है। इस मोड में इलेक्ट्रिक वाहन एक बार चार्ज करने पर 50 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकता है। विशेष रूप से, कार्गो मोड सामान रखने के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करता है।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Hero Surge S32 Launch Date In India” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Nishi

Hi, मैं निशि! मैं एक यूटूबेर और ब्लॉगर हु | मेने ब्लॉगिंग जर्नी 2022 मैं सुरु किया था | मेरा ब्लॉगिंग सिरु करने का सबसे बारे कारन है, मेरे को पड़ना और लिखना अच्छा लगता है | मैं अभी Auto Mobile, Tranding News, Entertainments Etc. टॉपिक पर आर्टिकल लिखता हु | अगर आपको मेरे लिखे हुए पोस्ट अच्छा लगता है तो एक शेयर करना न भूले | 🙏धन्यबाद

Recent Posts

Top Five Gaming Laptop Under 40000: 40000 रुपये से कम में उच्च गुणवत्ता वाला गेमिंग लैपटॉप…!

Top Five Gaming Laptop Under 40000: इस कीमत पर ग्राफिक्स कार्ड खोजने में कठिनाई के…

1 week ago

2024 MG Gloster Facelift Launch Date In India & Price: आकर्सक डिज़ाइन और प्राइस इतना…!

2024 MG Gloster Facelift Launch Date In India & Price: एमजी कंपनी चीन की कार…

1 week ago

Vivek Bindra Net Worth In Rupees 2024 – 70 से 80 लाख महीने में और साल का… !

Vivek Bindra Net Worth In Rupees 2024: विवेक बिंद्रा वित्त क्षेत्र में धूम मचा रहे…

1 week ago

Tasnim Ayesha Viral Full Video link Download

Tasnim Ayesha Viral Full Video link Download: हमारे पास आपके साथ साझा करने के लिए…

1 week ago

Viral MMS Video News 2023 Link Telegram Channel

Viral MMS Video News 2023 Link Telegram Channel: आज हम इस पोस्ट में कुछ "Viral…

1 week ago

Sofia Ansari Income Per Month: कितना कमाती है सोफिया अंसारी

Sofia Ansari Income Per Month: जब लोग सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हस्तियों के बारे में…

1 week ago

This website uses cookies.