Alia Bhatt Viral MMS Video

Alia Bhatt Viral MMS Video: लोग सोशल मीडिया पर डीप फेक वीडियो (Alia Bhatt Viral Deepfake Video) से परेशान हैं, खासकर रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ और काजोल से जुड़े हैं। अब ताजा मामला एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt Viral MMS Video) से जुड़ा है। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उसका चेहरा दूसरी महिला के शरीर पर लगा दिया गया है. इस बारे में आलिया भट्ट ने अभी तक कुछ नहीं कहा है.

Alia Bhatt Viral MMS Video

हाल ही में आलिया भट्ट का एक फेक वीडियो सामने आया है. उन्होंने वीडियो में उसका चेहरा दूसरी महिला के शरीर पर लगा दिया है, जिससे वह कैमरे पर अलग-अलग चीजें करती दिख रही है (Alia Bhatt Viral MMS Video)

Alia Bhatt Viral Deepfake Video Link
Alia Bhatt Viral Deepfake Video Link

इस महीने की शुरुआत में, रश्मिका मंदाना ने अपने एक वायरल डीपफेक वीडियो (Rashmika Mandanna Deepfake Viral Video Link) के बारे में बात की थी। उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर साझा किया, “ऑनलाइन प्रसारित हो रहे मेरे डीपफेक वीडियो पर चर्चा करना वास्तव में परेशान करने वाला है। इस तरह की बात वास्तव में भयावह है, न केवल मेरे लिए बल्कि प्रौद्योगिकी के दुरुपयोग के कारण संभावित नुकसान का सामना करने वाले हर किसी के लिए।” अमिताभ बच्चन ने भी एक ट्वीट में वीडियो पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हां, यह कानूनी कार्रवाई की मांग करता है।”

रश्मिका मंदाना ने कहा, “आज एक महिला और एक अभिनेता के रूप में, मैं अपने परिवार, दोस्तों और समर्थकों का आभारी हूं जो मेरी रक्षा करते हैं और मेरे साथ खड़े हैं। लेकिन अगर ऐसा तब होता जब मैं स्कूल या कॉलेज में था, तो मैं कल्पना भी नहीं कर सकता।” मैं इसे कैसे संभालूंगा। इससे पहले कि अधिक लोगों को इस पहचान की चोरी का सामना करना पड़े, हमें वास्तव में इसे एक साथ और जल्दी से संबोधित करने की आवश्यकता है।” रश्मिका ने अपने ट्वीट में साइबराबाद पुलिस और महाराष्ट्र में साइबर सुरक्षा और साइबर अपराध जांच को संभालने वाली एजेंसी महाराष्ट्र साइबर के आधिकारिक एक्स खातों को टैग किया।

Alia Bhatt Viral MMS Video
Alia Bhatt Viral Deepfake Video Link

इस बीच, अपने कामकाजी जीवन में, आलिया भट्ट को उनके पहले वेब प्रोजेक्ट, डार्लिंग्स (Darlings) के लिए हाल ही में फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स में वेब ओरिजिनल फिल्म श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। उन्होंने संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में अपनी भूमिका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता। उनकी नवीनतम उपस्थिति करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में थी और उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन थी। वह निकट भविष्य में वासन बाला की जिगरा के लिए भी तैयार हैं।

Alia Bhatt Viral MMS Video Download

Leave a Comment