Big Boss Girl Ayesha Khan Viral Video: “National Crush” आयशा खान का वीडियो वायरल, Watch Now…!

Big Boss Girl Ayesha Khan Viral Video: बिग बॉस सीजन 17 खत्म हो चुका है और विजेता की घोषणा भी हो चुकी है | पूरे सीज़न में, सभी प्रतियोगियों ने खुद को दर्शकों का चहेता बना लिया। हालाँकि, एक प्रतियोगी सबसे आगे रहा और उसने कई लोगों का दिल जीत लिया।

यह प्रतियोगी एक प्रिय व्यक्ति बन गया है, सेलिब्रिटी का दर्जा प्राप्त कर रहा है और यहां तक कि भारतीय युवाओं द्वारा इसे “National Crush” भी करार दिया जा रहा है। उनके प्रभाव ने दर्शकों पर एक अमिट छाप छोड़ी है, जिससे वे शो का एक यादगार हिस्सा बन गए हैं।

बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी की ex girlfriend के तौर पर मशहूर आयशा खान (Big Boss Girl Ayesha Khan Viral Video) काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हाल ही में, आयशा खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Big Boss Girl Ayesha Khan Viral Video) हो गया है, जिस पर सकारात्मक और नकारात्मक दोनों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

जहां कई लोग वीडियो का लुत्फ उठा रहे हैं, वहीं कई लोग गुस्सा जाहिर करते हुए इसे डिलीट करने की अपील कर रहे हैं | यदि आप इस समाचार के बारे में अधिक जानने में रुचि रखते हैं, तो अधिक जानकारी के लिए इस लेख को पढ़ना जारी रखें।

Big Boss Girl Ayesha Khan Viral Video

Big Boss Girl Ayesha Khan Viral Video
Big Boss Girl Ayesha Khan Viral Video

बिग बॉस 17 की लोकप्रिय प्रतियोगी आयशा खान ने घर में अपनी चुनौतीपूर्ण प्रविष्टि पर ध्यान आकर्षित किया। हाल ही में, आयशा खान का एक नया वीडियो तेजी से इंटरनेट पर फैल गया है, जिसमें वह बोल्डनेस की सीमाएं लांघती नजर आ रही हैं।

फिलहाल, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें आयशा खान की हरकतें दिखाई गई हैं, जिससे उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

जमकर ट्रोल हो रहा है Ayesha का

आयशा खान का नाम हाल ही में बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ उनके पुराने रिश्ते के कारण सुर्खियां बटोर रहा है। हालाँकि, सलमान के शो में आने के बाद से, उन्होंने अपना खुद का समर्पित प्रशंसक आधार विकसित कर लिया है। हाल ही में, उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर एक नया वीडियो साझा किया जहां उन्होंने एक अनोखी बोलने की शैली का प्रदर्शन किया।

आयशा खान, जो आमतौर पर सलवार सूट और साड़ी जैसी अपनी साधारण पोशाक के लिए जानी जाती हैं, ने अपनी ग्लैमरस उपस्थिति से इंटरनेट पर हलचल मचा दी है। हालांकि, उनके फैंस को स्टाइल में यह बदलाव पसंद नहीं आ रहा है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Khatron Ke Khiladi 14 में नजर आ सकती है आयशा खान

आयशा खान कथित तौर पर एक आगामी रियलिटी शो में दिखाई देने वाली हैं। बिग बॉस 17 में उनके कार्यकाल के बाद, ऐसी अटकलें हैं कि वह निर्देशक रोहित शेट्टी के शो, खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल हो सकती हैं। हाल ही में, उन्होंने अवसर मिलने पर शो में भाग लेने में रुचि व्यक्त की।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Big Boss Girl Ayesha Khan Viral Video” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Leave a Comment