Viral News

Taapsee Pannu And Mathias Boe Wedding: 10 साल की डेटिंग के बाद होगी शादी, Watch Now…!

Taapsee Pannu And Mathias Boe Wedding: इस समय फिल्म इंडस्ट्री में शादियों का सीजन चल रहा है। बहुत सारे मशहूर लोग शादी कर रहे हैं। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर जैकी भगनानी ने हाल ही में शादी की है। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब फैल रही हैं |

इसी बीच एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अपनी होने वाली शादी को लेकर खबर शेयर की है | वह जल्द ही अपने प्रेमी से शादी करने की योजना बना रही है, और उनका समारोह अंतरंग होगा, जिसमें केवल चुनिंदा मेहमानों को आमंत्रित किया जाएगा। रिपोर्ट्स की मानें तो इस निजी शादी में बॉलीवुड हस्तियों को भी निमंत्रण नहीं मिला है।

Taapsee Pannu And Mathias Boe Wedding

Taapsee Pannu And Mathias Boe Wedding

अभिनेत्री तापसी पन्नू जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी करेंगी, जिन्हें वह पिछले एक दशक से डेट कर रही हैं। कई साल साथ बिताने के बाद उन्होंने अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया है। तापसी पन्नू के होने वाले पति मैथियास बो एक पूर्व डेनिश बैडमिंटन खिलाड़ी हैं।

2015 में, माथियास बो ने यूरोपीय खेलों में स्वर्ण पदक जीता और 2012 और 2017 में यूरोपीय चैंपियन भी रहे। इसके अलावा, उन्होंने 2012 ग्रीष्मकालीन ओलंपिक में रजत पदक हासिल किया। तापसी और माथियास पहली बार 2013 में एक-दूसरे के सामने आए और तभी से उनका रिश्ता फलता-फूलता रहा।

कब होगी तापसी और मैथियास की शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू अगले महीने मार्च में अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बो से शादी करेंगी। हालांकि तापसी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनकी होने वाली शादी को लेकर काफी चर्चा है। अफवाह है कि यह बेहद निजी मामला है, जिसमें कोई बॉलीवुड हस्ती शामिल नहीं होगी।

रिपोर्टों से पता चलता है कि तापसी और मैथियास का विवाह समारोह दो भागों में होगा। शुरुआत में, वे सिख रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे, उसके बाद ईसाई परंपराओं का पालन करते हुए दूसरा समारोह होगा। फैंस उनके मिलन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

तापसी पन्नू वर्क फ्रंट

तापसी के हालिया काम के बारे में, उन्होंने 2023 की फिल्म ‘डनकी’ में शाहरुख खान के साथ अभिनय किया। फिल्म में विक्की कौशल, बोमन ईरानी, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा, तापसी पन्नू आगामी फिल्म ‘वो लड़की है कहा’ में प्रतीक गांधी के साथ दिखाई देंगी, जो ‘स्कैम 1992’ में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Taapsee Pannu And Mathias Boe Wedding” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Nishi

Hi, मैं निशि! मैं एक यूटूबेर और ब्लॉगर हु | मेने ब्लॉगिंग जर्नी 2022 मैं सुरु किया था | मेरा ब्लॉगिंग सिरु करने का सबसे बारे कारन है, मेरे को पड़ना और लिखना अच्छा लगता है | मैं अभी Auto Mobile, Tranding News, Entertainments Etc. टॉपिक पर आर्टिकल लिखता हु | अगर आपको मेरे लिखे हुए पोस्ट अच्छा लगता है तो एक शेयर करना न भूले | 🙏धन्यबाद

Recent Posts

Top Five Gaming Laptop Under 40000: 40000 रुपये से कम में उच्च गुणवत्ता वाला गेमिंग लैपटॉप…!

Top Five Gaming Laptop Under 40000: इस कीमत पर ग्राफिक्स कार्ड खोजने में कठिनाई के…

1 week ago

2024 MG Gloster Facelift Launch Date In India & Price: आकर्सक डिज़ाइन और प्राइस इतना…!

2024 MG Gloster Facelift Launch Date In India & Price: एमजी कंपनी चीन की कार…

1 week ago

Vivek Bindra Net Worth In Rupees 2024 – 70 से 80 लाख महीने में और साल का… !

Vivek Bindra Net Worth In Rupees 2024: विवेक बिंद्रा वित्त क्षेत्र में धूम मचा रहे…

1 week ago

Tasnim Ayesha Viral Full Video link Download

Tasnim Ayesha Viral Full Video link Download: हमारे पास आपके साथ साझा करने के लिए…

1 week ago

Viral MMS Video News 2023 Link Telegram Channel

Viral MMS Video News 2023 Link Telegram Channel: आज हम इस पोस्ट में कुछ "Viral…

1 week ago

Sofia Ansari Income Per Month: कितना कमाती है सोफिया अंसारी

Sofia Ansari Income Per Month: जब लोग सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हस्तियों के बारे में…

1 week ago

This website uses cookies.