Auto Mobile

Svitch CSR 762 Electric Bike Price In India: मात्र ₹3,500 की मासिक किस्त अपना कर लो…!

Svitch CSR 762 Electric Bike Price In India: भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर लोकप्रिय हो रहे हैं और उसी तेजी से युवा लोग इलेक्ट्रिक बाइक में रुचि दिखा रहे हैं। आज के लेख में, हम आपको एक बजट-अनुकूल इलेक्ट्रिक बाइक से परिचित कराएंगे जिसमें एक चिकना और सहायक डिज़ाइन है। यह किफायती कीमत पर आता है और एक बार चार्ज करने पर 190 किलोमीटर तक की प्रभावशाली रेंज प्रदान करता है। हम इस चर्चा में इसके समग्र प्रदर्शन, गुणवत्ता और मूल्य निर्धारण (Svitch CSR 762 Electric Bike Price In India) पर चर्चा करेंगे।

Svitch CSR 762 Electric Bike Price In India

शोरूम से खरीदने पर भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में Svitch CSR 762 की कीमत ₹1,89,999 है। यह कई प्रकारों में आता है, और नीले और लाल विकल्पों के बाद सफेद रंग विशेष रूप से आकर्षक है। यह इलेक्ट्रिक बाइक अन्य इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलों की तुलना में एक अनुकूल विकल्प के रूप में सामने आती है, खासकर इसकी आकर्षक ईएमआई योजना को देखते हुए। आप इसे केवल ₹29,000 के डाउन पेमेंट के साथ अपना बना सकते हैं, और फिर ₹3,500 की मासिक किस्त का भुगतान कर सकते हैं।

Svitch CSR 762 Electric Bike Price In India

SVITCH CSR 762 Features

Range60 km/charge
Motor TypePMSM
Battery Capacity3.6 Kwh
Fuel TypeElectric
Tyre TypeTubeless
Top Speed110 km/Hr
Battery TypeLi-ion
Max Power13.5 PS @ 3800 rpm
Wheels TypeAlloy
Highlight’s

Svitch CSR 762 performance

Svitch CSR 762 के दमदार परफॉर्मेंस की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल 10 किलोवाट आउटपुट के साथ 3 किलोवाट मिड-माउंट इलेक्ट्रिक मोटर से लैस है। Svitch CSR 762 बाइक 56 न्यूटन मीटर का अधिकतम टॉर्क प्रदान करती है, जो उत्कृष्ट त्वरण प्रदान करती है। इसकी टॉप स्पीड 120 किलोमीटर है। इसकी परफॉर्मेंस को बेहतर बनाने के लिए कंपनी 3.6 kWh आयन बैटरी पैक ऑफर करती है। फुल चार्ज होने पर यह बाइक 190 किलोमीटर तक की दूरी तय कर सकती है।

Svitch CSR 762 आकर्षण डिजाइनिंग

जब Svitch CSR 762 बाइक के डिजाइन की बात आती है, तो इसमें एक आधुनिक और बेहद आकर्षक डिजाइन है। आपने इस बाइक को कई फिल्मों या गेम्स में देखा होगा। युवाओं को लुभाने के उद्देश्य से, इसे प्रभावशाली डिजाइन तत्वों के साथ तैयार किया गया है, जो एक आक्रामक और स्टाइलिश उपस्थिति प्रदान करता है, जो इसके हेडलाइट संकेतक डीआरएल द्वारा उजागर किया गया है। इसके अतिरिक्त, यह बाइक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से सुसज्जित है, जो इसकी समकालीन अपील को जोड़ती है।

Svitch csr 762 electric bike बैट्री कैपेसिटी

Svitch CSR 762 Electric Bike की प्रभावशाली बैटरी की चर्चा करें तो इसमें 3.9-किलोवाट लिथियम-आयन बैटरी पैक का उपयोग किया गया है। इस बैटरी को फुल चार्ज होने में केवल चार से पांच घंटे लगते हैं और एक बार चार्ज करने पर यह 190 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज प्रदान करती है। इसके अलावा, बाइक 6 राइडिंग मोड और 40 लीटर स्टोरेज स्पेस प्रदान करती है।

Svitch CSR 762 Electric Bike Speed

Svitch CSR 762 Electric Bike एक हाई-स्पीड भारतीय निर्मित इलेक्ट्रिक वाहन है जो प्रमुख कंपनियों के साथ प्रतिस्पर्धा करती है। पूरी तरह चार्ज होने पर, यह इलेक्ट्रिक बाइक 10,000 वॉट की मोटर द्वारा संचालित 120 किलोमीटर प्रति घंटे की शीर्ष गति तक पहुंच सकती है, जो इसे 13.6 बीएचपी के आउटपुट के साथ इलेक्ट्रिक वाहनों में से एक बनाती है।

निष्कर्ष

आजके पोस्ट आहा तक ही। हम आसा करते हैं की आप सबको “Svitch CSR 762 Electric Bike Price In India” पोस्ट अच्छी लगी होगी। आप अगर अपने दोस्तों को ए पोस्ट शेयर करना चाहते हो तो फेसबुक और व्हाट्सप्प पर शेयर कर सकते हो। अगर आपको ऐसी ही और पोस्ट लगा तर पड़ना हैं तो, हमारे Tranding News के Telegram Group से जुड़े।

Also Read:

Nishi

Hi, मैं निशि! मैं एक यूटूबेर और ब्लॉगर हु | मेने ब्लॉगिंग जर्नी 2022 मैं सुरु किया था | मेरा ब्लॉगिंग सिरु करने का सबसे बारे कारन है, मेरे को पड़ना और लिखना अच्छा लगता है | मैं अभी Auto Mobile, Tranding News, Entertainments Etc. टॉपिक पर आर्टिकल लिखता हु | अगर आपको मेरे लिखे हुए पोस्ट अच्छा लगता है तो एक शेयर करना न भूले | 🙏धन्यबाद

Recent Posts

Top Five Gaming Laptop Under 40000: 40000 रुपये से कम में उच्च गुणवत्ता वाला गेमिंग लैपटॉप…!

Top Five Gaming Laptop Under 40000: इस कीमत पर ग्राफिक्स कार्ड खोजने में कठिनाई के…

1 week ago

2024 MG Gloster Facelift Launch Date In India & Price: आकर्सक डिज़ाइन और प्राइस इतना…!

2024 MG Gloster Facelift Launch Date In India & Price: एमजी कंपनी चीन की कार…

1 week ago

Vivek Bindra Net Worth In Rupees 2024 – 70 से 80 लाख महीने में और साल का… !

Vivek Bindra Net Worth In Rupees 2024: विवेक बिंद्रा वित्त क्षेत्र में धूम मचा रहे…

1 week ago

Tasnim Ayesha Viral Full Video link Download

Tasnim Ayesha Viral Full Video link Download: हमारे पास आपके साथ साझा करने के लिए…

1 week ago

Viral MMS Video News 2023 Link Telegram Channel

Viral MMS Video News 2023 Link Telegram Channel: आज हम इस पोस्ट में कुछ "Viral…

1 week ago

Sofia Ansari Income Per Month: कितना कमाती है सोफिया अंसारी

Sofia Ansari Income Per Month: जब लोग सोशल मीडिया पर लोकप्रिय हस्तियों के बारे में…

1 week ago

This website uses cookies.